Home रतलाम जावरा में फायरिंग करते हुए मंडी व्यापारी से रुपयों भरा बैग लूटने...

जावरा में फायरिंग करते हुए मंडी व्यापारी से रुपयों भरा बैग लूटने का प्रयास, व्यापारी और मौजुद लोगों ने दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, एक आरोपी मौके से भागा

 

रतलाम, 4 मई(खबरबाबा.काम)। जिले के जावरा में शुक्रवार को एक बार फिर फायरिंग करते हुए मंडी व्यापारी को लुटने का प्रयास किया गया। मंडी व्यापारी और वहां मौजुद लोगों के साहस के कारण बदमाश वारदात करने में न सिर्फ असफल रहे, बल्कि दो आरोपियों को मौके से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। बदमाशों का सामना करने पर व्यापारी और भाजयुमों नेता को हल्की चोंट आई है, जिन्हे बाद में अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। वारदात को लेकर मंडी व्यापारियों में आक्रोश है।

जानकारी के अनुसार रामबाग क्षैत्र के सागर मोती परिसर निवासी मंडी व्यापारी सुरेश पाटनी के साथ शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे लूट की वारदात हुई। व्यापारी श्री पाटनी सोमवारिया में अपने बड़े भाई के यहां से बैग में जरुरी दस्तावेज और  रुपए लेकर  बाइक से घर की और आ रहे थे। घर के समीप  पहुंचते ही एक अन्य बाइक पर सवार तीन बदमाश उनके पास आए और हवाई फायर कर बैग छिनने का प्रयास किया। श्री पाटनी ने बैग नहीं छोड़ा और बदमाशों से भीड़ गए, बैग लूटने के लिए  एक बदमाश ने और फायर किए। इस दौरान श्री पाटनी के पड़ोसी और मौके पर मौजुद एक भाजयुमों नेता  ने भी साहस का परिचय दिया और वह भी शोर मचाते हुए बदमाशों से भीड़ गया। व्यापारी और भाजयुमो नेता ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, बदमाशों ने भागने और बैग छिनने के लिए दोनों को घसीटा भी, लेकिन उन्होने बदमाशों को नहीं छोड़ा। घसीटाने से व्यापारी और भाजयुमों नेता घायल भी हुए है। इस दौरान आसपास से और भी लोग मौके पर आ गए । एक बदमाश फायर करता हुआ मौके से भाग गया। पकड़ाए दोनों बदमाशों को लोगों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बाद में व्यापारी और भाजसुमों नेता को इलाज के लिए जावरा अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद सूचना मिलते ही जावरा शहर ताने पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। वारदात की सूचना मिलने पर रतलाम से एएसपी डां. राजेश सहाय जावरा पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस पकड़ाए बदमाशों से पुछताछ करते हुए उनके एक और साथी की तलाश कर रही है। इधर पूर्व में भी हुई इस तरह की वारदात और आज एक बार फिर हुई वारदात के बाद व्यापारियों मे आक्रोश व्याप्त है।

—–