Home मध्यप्रदेश जावरा में शीघ्र मिलेगी रेलवे ब्रिज निर्माण की अनुमति , जावरा विधायक...

जावरा में शीघ्र मिलेगी रेलवे ब्रिज निर्माण की अनुमति , जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय रेल मंत्री श्री गोयल,रेल राज्य मंत्री श्री गोहैंन व अधिकारियों से मिले।

जावरा, 30 जनवरी(खबरबाबा.काम)। नगर के मध्य रेलवे फाटक पर बनने वाले ब्रिज निर्माण में रेलवे प्रशासन द्वारा शीघ्र अनुमति प्रदान की जाएगी।इसे रेल बजट में भी शामिल किया जा रहा है।
यह बात केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने जावरा विधायक डॉ राजेन्द्र पांडेय से भेंट करने पर कही।डॉ पांडेय ने नई दिल्ली में रेल मंत्री श्री गोयल के अलावा रेल राज्य मंत्री राजेन गोहैंन एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से भेंट की ।विधायक डॉ पांडेय ने रेल मंत्री श्री गोयल को अवगत कराया कि म.प्र.के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल के 12 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में जावरा के रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण का भूमिपूजन कर दिया गया है।लेकिन रेलवे विभाग द्वारा विभागीय अनुमति नही दिए जाने के कारण कार्य प्रारम्भ नही हो सका है।डॉ पांडेय ने कहा है कि ब्रिज निर्माण के लिए केंद्र शासन व राज्य शासन द्वारा पर्याप्त बजट भी स्वीकृत किया गया है।रेल मंत्री श्री गोयल ने विधायक डॉ पांडेय को आश्वस्त करते हुए बताया कि रेलवे की पिंक बुक में भी इस कार्य को चढाया जा रहा है साथ ही शीघ्र ही अनुमति सम्बन्धी प्रक्रिया को पूर्ण किया जा रहा है।साथ ही कार्य को बजट में भी सम्मिलित किया जा रहा है।इस दौरान रेल मंत्री श्री गोयल ने पश्चिम रेलवे मुम्बई के महाप्रबंधक से इस बारे में चर्चा कर जानकारी ली।
एक दिन पूर्व विधायक डॉ पांडेय रेल राज्य मंत्री राजेन गोहैंन से भेंट कर ब्रिज निर्माण में आ रही कठिनाई के निराकरण का निवेदन किया था।
विधायक डॉ पांडेय ने बताया है कि विभिन्न अधिकारियों से चर्चा के बाद सम्भावना जताई जा रही है कि जावरा नगर के रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण की कठिनाई का निराकरण शीघ्र होकर कार्य प्रारम्भ किया जा सकेगा।