Home मध्यप्रदेश जावरा विधायक डा. पांडे ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए...

जावरा विधायक डा. पांडे ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया

रतलाम-जावरा,28 मार्च(खबरबाबा.काम) /कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश शासन के निर्देश पर प्रशासन द्वारा किए जा रहे हैं। व्यवस्थाओं का जायजा शनिवार को भी जावरा विधायक डॉ.राजेन्द्र पाण्डेय ने लिया ।

कंट्रोल रूम पर पहुंच कर अनुविभागीय अधिकारी राहुल घोटे के साथ गरीब परिवारों को दिए जा रहे हैं राशन व भोजन के संबंध में विस्तृत चर्चा की। फिर अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय पहुंचकर क्षेत्र से बाहर जाने वाले और आने वाले लोगों के परिवहन की व्यवस्था का अवलोकन किया ।
विधायक डॉ पांडेय ने पिपलोदा उपस्वास्थ्य केंद्र पहुच कर स्वयं की थर्मल स्केनिंग करवाते हुए केंद्र पर उपस्थित डॉक्टर व स्टाफ से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए उपलब्ध दवाइयों व आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की।

जावरा विधानसभा के पिपलोदा पुलिस थाना पहुच कर क्षेत्र के विधायक डॉ.राजेन्द्र पाण्डेय ने थाना प्रभारी श्री मिश्रा से प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा लागू लाकडाउन के पूर्णतः पालन व ग्रामीण क्षेत्र के कृषको को असुविधाओं से बचाने व राजस्थान राज्य की सीमावर्ती गांवों से आने जाने वालों की जानकारी प्राप्त कर क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाए रखने के लिए सुझाव दिए।

क्षेत्र के विधायक डॉ राजेंद्र पांडेय भोपाल से लौटते ही कोरोना की इस चलती महामारी में क्षेत्र की चिंता करते हुए लगातार भ्रमण पर है व इसकी रोकथाम के लिए उचित व्यवस्था की जाए, इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित किया है।