Home रतलाम जावरा विधायक डॉ. पांडेय के आग्रह पर मुख्यमंत्री द्वारा जावरा को सर्वसुविधायुक्त...

जावरा विधायक डॉ. पांडेय के आग्रह पर मुख्यमंत्री द्वारा जावरा को सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस स्वीकृत 

रतलाम, 12 मई 2021/ कोरोना काल मे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जावरा विधानसभा क्षेत्र के लिए एक एम्बुलेंस की सौगात प्रदान की है।

जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय द्वारा विगत लम्बे समय से विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर संसाधन व चिकित्सको की पदपूर्ति के लिए प्रयास किये जा रहे है। इन प्रयासों में निरंतर सफलता भी मिलती जा रही है। सिविल हॉस्पिटल जावरा के लिए पूर्व में चिकित्सकों की पदस्थापना की गई, इसी कड़ी में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विधायक डॉ. पांडेय के आग्रह को स्वीकार करते हुए जावरा को सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस स्वीकृत की है। यह सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस प्रदेश में मात्र कुछ स्थानों पर ही स्वीकृत हुई है।

कोरोना काल मे संजीवनी के रूप में स्वीकृत एम्बुलेंस की सौगात मिलने से विधायक डॉ. पांडेय ने हर्ष व्यक्त कर कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जावरा विधानसभा क्षेत्र को अपना समझकर ढेरों सौगात दी है,ऐसे विकट समय मे चिकित्सालय को एम्बुलेंस मिलना क्षेत्र का सम्मान है, इससे क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं में लाभ मिलेगा। कोरोना संकट में यह उपयोगी सिद्ध होगी। संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं द्वारा एम्बुलेंस को एक-दो दिन में जावरा भेजा जा रहा है।