Home रतलाम जावरा: सिविल हॉस्पिटल जावरा में ऑक्सीजन प्लांट का वर्चुअली शुभारंभ मुख्यमंत्री कल...

जावरा: सिविल हॉस्पिटल जावरा में ऑक्सीजन प्लांट का वर्चुअली शुभारंभ मुख्यमंत्री कल 5 जून को करेंगे

News by-Sourabh kothari

रतलाम 4 जून 2021/ सिविल हॉस्पिटल जावरा में जनसहयोग से स्थापित आक्सीजन प्लांट का शुभारंभ प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान वर्चुअली 5 जून को दोपहर 3 बजे करेंगे। यह रतलाम जिले का दूसरा ऑक्सीजन प्लांट होगा। तीसरा ऑक्सीजन प्लांट भी जिला चिकित्सालय रतलाम में एक सप्ताह में प्रारंभ  होगा।

जावरा सिविल हास्पिटल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के वित्त, योजना व सांख्यिकी मंत्री श्री जगदीश देवड़ा, उच्च शिक्षा मंत्री श्री मोहन यादव, मन्दसौर-जावरा सांसद श्री सुधीर गुप्ता, उज्जैन-आलोट सांसद श्री अनिल फिरोजिया, जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय, आलोट विधायक श्री मनोज चावला व श्री राजेन्द्रसिंह लुनेरा अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

लगभग 54 लाख रु की लागत से आक्सीजन प्लांट से सिविल हॉस्पिटल के 45 बेड एवं निर्माणाधीन महिला चिकित्सालय के 20 बेड को सेंट्रल लाईन और सिलेंडरों से आक्सीजन आपूर्ति की जाएगी। शुभारंभ कार्यक्रम में सभी समाज के धर्मगुरू भी आशीर्वाद प्रदान के लिए उपस्थित रहेंगे। उल्लेखनीय है कि सिविल हॉस्पिटल जावरा में आक्सीजन प्लांट व अन्य संसाधन के लिए दानदाताओं एवं समाजसेवियों द्वारा लगभग एक करोड़ रु की राशि दान प्रदान की है।

(फाइल फोटो)