Home रतलाम जिला अभिभाषक संघ के नवीन पदाधिकारियों का पदभार ग्रहण समारोह...

जिला अभिभाषक संघ के नवीन पदाधिकारियों का पदभार ग्रहण समारोह संपन्न

रतलाम,19 मार्च(खबरबाबा.काम)।न्यायाधीश और अभिभाषक न्याय व्यवस्था के दो पहिए हैं। दोनों के समन्वय से ही पक्षकारों को सुलभ न्याय मिलेगा। न्याय व्यवस्था को मजबूती प्रदान करने में अभिभाषकों को सक्रिय भूमिका निभानी चाहिए। यह बात जिला एवं सत्र न्यायाधीश शोभा पोरवाल ने मंगलवार को जिला अभिभाषक संघ के नवीन पदाधिकारियों के पदभार ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त की ।

उन्होंने समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकरिणी सदस्यों को शुभकामना दी। नवनिर्वाचित अध्यक्ष दशरथ पाटीदार ने कहा कि अभिभाषक न्याय व्यवस्था की महत्वपूर्ण कड़ी है। नवनिर्वाचित सचिव प्रकाश राव पवार ने कहा कि जिस विश्वास के साथ अभिभाषकों ने विश्वास के साथ नवीन कार्यकारणी का गठन किया है ,हम उस विश्वास पर खरे उतरने का प्रयास करेंगे। कार्यक्रम को पूर्व अध्यक्ष संजय पवार व पूर्व सचिव दीपक जोशी ने भी संबोधित किया। संचालन युसूफ जावेदी ने किया। आभार नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष राजीव ऊबी ने माना।समारोह में निर्वाचन की प्रकिया सम्पन कराने पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी अखिलेश क्षौत्रिय ,राकेश शर्मा व विनोद शर्मा का अभिनंदन किया गया। समारोह में न्यायधीश -गण एवं अभिभाषक बड़ी सख्या में उपस्थित थे।

गुलाब देकर किया अभिनंदन 

पदभार ग्रहण समारोह में निवृत्तमान अध्य्क्ष संजय पवांर ने निर्वाचित अध्य्क्ष दशरथ पाटीदार को शुभकामना देते हुए कार्यभार सौपा। इसके पश्चात निवृत्तमान कार्यकरिणी के पदाधिकारियों ने निर्वाचित कार्यकरिणी को गुलाब देकर अभिनंदन किया।

इस अवसर पर सह-सचिव विकास पुरोहित ,पुस्तकालय सचिव विवेक उपाध्याय, कोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह पवार ,कार्यकारिणी सदस्य निशांक जैन, शुभम उपाध्याय ,सुनीता वासनवाल प्रह्लाद मावर ,त्रिशूल पाल ,आकाश पोरवाल, शेख इनामुल्ला ,रोहित रायकवार तथा चंद्र प्रकाश मालवीय उपस्थित थे।