Home रतलाम जिलें में दो स्थानों पर बदमाशों ने की चोरी की वारदात, कालुखेड़ा...

जिलें में दो स्थानों पर बदमाशों ने की चोरी की वारदात, कालुखेड़ा में सूने मकान से हजारों का सामान ले गए बदमाश, रावटी में दिवार में सेंध लगाकर आभूषण और नगदी चोरी।

रतलाम, 12 जून(खबरबाबा.काम)। जिले में दो स्थानों पर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बाजना क्षैत्र में जहा सूने मकान को निशाना बनाते हुए बदमाश हजारों के सामान पर हाथ साफ कर गए, वहीं रावटी में मकान की दिवार में सेंध लगाकर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।
                   जिले के कालूखेडा थाना अन्तर्गत ग्राम बरखेडी में स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़ कर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश वहां से चांदी के आभूषण एवं नगदी राशि चोरी कर ले गए। जानकारी के अनुसार ग्राम बरखेडी निवासी हिरालाल पिता सुखलाल  प्रजापत पारिवारिक कार्य से परिवार के साथ  बाहर गया हुआ था। अज्ञात बदमाशों ने मकान के दरवाजे का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। फरियादी के अनुसार बदमाश वहां से चांदी के आभूषण एवं 37 हजार 500 रुपए चोरी कर ले गए। फरियादी की रिपोर्ट पर कालूखेडा पुलिस ने मामला दर्ज किया।
मकान में सेंध लगाकर की चोरी की वारदात 
जिले के रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम जाम्बुपाडा निवासी कालीबाई पति मांगु मईडा के घर में सेंध लगाकर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। फरियादिया के अनुसार बदमाशों ने दीवार में छेद कर घर में घुसे और वहां से चांदी के तीन कडे, एक हसली, एक जोड़ कडी चोरी कर ले गए। चोरी गए अभूषण की कीमत 2 हजार 500 रुपए बताई गई है। फरियादिया की रिपोर्ट पर रावटी पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।