Home रतलाम जिले के अपराध समाचार:सिगरेट देने में देरी की तो युवकों ने ढाबा...

जिले के अपराध समाचार:सिगरेट देने में देरी की तो युवकों ने ढाबा संचालक और बेटे को पीट दिया, दो स्थानों पर चोरी की वारदात

रतलाम,10जनवरी(खबरबाबा.काम)। बिती रात सैलाना थाने के पिपलोदा फंटा क्षेत्र में खाना खाने आए दो ग्राहको ने सिगरेट देने में देरी करने पर ढाबा संचालक के बेटे को पीट दिया। बीच बचाव करने गए पिता के साथ भी मारपीट कर ढाबे में तोडफोड की।

पुलिस के अनुसार करिया निवासी विष्णु पिता नंदलाल की बायपास रोड पिपलोदा फंटे पर ढाबा है। रात में करीब देढ बजे यहां खाना खाने दो युवकों ने ढाबा संचालक के बेटे भरत से सिगरेट मांगी। भरत द्वारा ग्राहकों को सिरगेट देने में थोडी देरी हो गई इसी बात पर आरोपियों ने भरत को पीट दिया। जब उसके पिता विष्णु ने इसका विरोध किया तो दोनो युवको ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए ढाबे में तोडफोड की। पुलिस ने इस मामले में फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियो के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।


घर का ताला तोड पुराने बर्तन चोरी, गोडाउन से बाइक भी गायब

रतलाम। अज्ञात चोरो ने स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एक स्थान से बदमाश घर का ताला तोडकर पीतल के बर्तन चुरा ले गए तो वहीं दूसरे स्थान से एक बाइक को चुरा ले गए।

स्टेशन रोड थाना पुलिस के मुताबिक राजस्व कालोनी निवासी विक्रम पिता कैलाशचंद्र जैन का परिवार रात में घर पर ही था। रात में करीब 11 बजे फरियादी का छोटा भाई आशीष किचन में चाय बनाने गया तभी घर के पीछे के कमरे में खटपट की आवाज आई। उसने अपने बडे भाई को इसकी जानकारी दी। जब दोनो पीछे जाकर देखा तो ताला टूटा हुआ था ओर उसमें रखे पुराने पीतल के बर्तन जिसमें तपेले, घडे, ढक्कन, स्टील की थालिया करीब 30 हजार का माल गायब हो गया था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज किया हैँ। वहीं अज्ञात चोरो ने काटजू नगर निवासी हितेश पिता शांतिलाल मेहता के पुष्प परिसर स्थित गोडाउन के बाहर खडी मोटर साइकिल क्रमांक एमपी 09 एमयु 3454 को चुरा ले गए। पुलिस ने इस मामले में भी धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

———–

रेत चोरी कर ले जाते ट्रेक्टर चालक को पकडा

जावरा। जावरा औद्योगिक थाना पुलिस ने रेत चोरी कर ले जाते एक ट्रेक्टर चालक को धरदबोचा। जावरा औद्योगिक थाना पुलिस ने बताया कि रेत चोरी की सूचना मिली थी। पुलिस ने ग्राम मीनाखेड़ा कच्चा पर ट्रेक्टर चालक फिरोज पिता रसुल शाह निवासी मीनाखेड़ा को पकडा ओर रेत संबंधी जानकारी ली तो पता चला कि आरोपी चोरी कर ट्रेक्टर में ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

—————–