Home रतलाम जिले के अपराध समाचार: युवक से मारपीट कर बाइक, मोबाइल और रुपए...

जिले के अपराध समाचार: युवक से मारपीट कर बाइक, मोबाइल और रुपए छिन ले गए बदमाश

रतलाम, 15फरवरी(खबरबाबा.काम)।चोरी की नीयत से मोटरसाइकल सवार युवक के साथ मारपीट कर रुपए छिन लिए। उसकी मोटरसाइकल भी ले भागे। पुलिस ने संदेहियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

घटना फूफीरूण्डी रहवासी सुखलाल पिता धनजी के साथ बेड़दा रोड पर हुई।  फरियादी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि बेड़दा रोड पर बंशी गुर्जर के गोदाम के पास तीन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर जेब में रखा पर्स ,मोबाइल सहित मोटरसाइकल छिनकर भाग निकले। पर्स में नौ हजार रुपए रखे थे। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर तीन संदेहियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट- बांगरोद रहवासी सुभाष जायसवाल की रिपोर्ट पर गौरव उर्फ गोपी व आदित्य के खिलाफ मारपीट कर धमकी देने का केस दर्ज किया। फरियादी के मुताबिक सदर बाजार आजाद चौक पर उसके साथ गालीगलौच एवं मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

पंच़ेड़ माताजी मंदिर से छत्र चोरी

रतलाम। पंचेड़ में मंदिर से बदमाश छत्र चुरा ले गए। चोरी का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी। नामली थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।
पंचेड़ में कालिका माता मंदिर के पास रहने वाले पप्पू पिता राजू बागरी ने नामली थाना पुलिस को चोरी की सूचना दी। 13-14 फरवरी की दरम्यानी रात को बदमाश मंदिर में घुसे और वहां से छोटे-बड़े छत्र चुराकर ले गया। चोरी गए छत्र छह हजार कीमत के बताए जा रहे है। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

विवाद में चाकूबाजी, घायल इंदौर रैफर

रतलाम। रात में युवक को चाकू मार दिया। वह हरमाला रोड से जा रहा था कि रास्ता रोककर उसके साथ जान से मारने की नीयत से उस पर चाकू से वार किए। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया,जहां से उसे इंदौर रैफर कर दिया गया ।

घटना रात साढ़े आठ बजे के लगभग की बताई जा रही है। त्रिवेणी रोड रहवासी 19 वर्षीय सुनील पिता पीरूलाल मालीवाड़ हरमाला रोड से स्कूल के पास गली में से होकर जा रहा था कि दो लोगों ने रास्ता रोककर गालियां देकर मारपीट की। जान से मारने की नीयत से उस पर चाकू से वार भी किए जिससे वह घायल हो गया। हमला कर युवक वहां से भाग निकले। बाद में घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। रामगढ़ रहवासी दीपक नामक युवक की रिपोर्ट पर माणकचौक थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मारपीट कर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस कथित कैलाश व लाला नामक युवक की तलाश कर रही है।

ट्रेन से गिरने पर किशोर की मौत

रतलाम। रात में अपने चाचा के साथ अपने पेतृक घर जा रहा एक किशोर ट्रेन से अचानक गिर गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दिनदयाल नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूत्रो के मुताबिक बिहार के समस्तीपुर निवासी ललन पासवान का 14 वर्षीय बैटा विकास अपने चाचा मोहन ओर चाची सुनीता देवी के साथ मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस से जा रहे थे ,रात में मोरवानी के समीप लघुशंका करने के लिए वह जाने लगा तभी अचानक उसका संतुलन बिगड गया ओर वह नीचे जा गिरा। हादसे में गंभीर चोट लगने के बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। विकास के पिता ललन पासवान ने बताया कि वे सुरत में मजदूरी करने आए थे ओर अपने भाई मोहन के साथ बेटा विकास अपने गांव जा रहा था तभी यह हादसा हुआ। दिनदयाल नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।