Home रतलाम जिले के अपराध समाचार: शादी की पत्रिका देने जा रहा था,ट्रक की...

जिले के अपराध समाचार: शादी की पत्रिका देने जा रहा था,ट्रक की टक्कर से मौत

बकरा चुराने वाले आरोपी धराए

रतलाम,25अप्रैल(खबरबाबा.काम)। बाजना थाने के ग्राम कुपडाचरपोटा में बकरा चुराने वाले दो आरोपियो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बाजना थाना पुलिस के मुताबिक कैलाश पिता बागजी डिंडोर का कीमती 10 हजार रूपये का चोरी हो गया था। इस मामले में पुलिस ने दीपक पिता गिरधारीलाल मालवीय निवासी रेल नगर रतलाम तथा नाहरू पिता युसुफ निवासी श्रीनगर को धरदबोचा और उनके खिलाफ धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

शादी की पत्रिका देने जा रहा था ट्रक की टक्कर से मौत

रतलाम। कमेड़ निवासी एक युवक अपने परिवार में आयोजित शादी की पत्रिका देने जा रहा था, लेकिन एक  ट्रक उसके सामने काल बनकर खड़ा हुआ और बाईक को टक्कर मार दी जिससे बाईक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बिलपांक थाना पुलिस के मुताबिक कमेड निवासी कैलाश पिता दुलीचंद मालवीय अपने परिवार में होने वाले शादी की पत्रिकार बांटने के लिए कल सुबह कमेड़ से निकला था। कैलाशचंद्र की बाईक सातरूण्डा पहुंची थी कि तभी पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 44 जीए 1418 के चालक ने बाईक को टक्कर मार दी। हादसे में कैलाशचंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने नाकेबंदी कर ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने गोवर्धन मालवीय की रिपोर्ट पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

किश्त के रूपयों को लेकर मारपीट

रतलाम। मकोडियापाडा में किश्त के रूपयों को लेकर विवाद हो गया जिसमें सिहोर निवासी एक युवक के साथ तीन लोगो ने मारपीट की। बिलपांक थाने के ग्राम मकोडियापाडा में किश्त की राशि को लेकर राहुल पिता मेहरबान सिंह निवासी सिहोर के साथ आरोपी बाबू पिता अम्बाराम, लखन पिता मांगीलाल व राजू पिता अम्बाराम निवासी उनी ने मानपीट की ओर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घुरने का आरोप लगाकर जड़ दिया थप्पड़

रतलाम। सिमलावदा में घुर कर देखने की बात को लेकर दो लोगो में विवाद खड़ा हो गया और देखते ही देखते एक व्यक्ति ने घुरने का आरोप लगाकर थप्पड़ जड़ दिया। बिलपांक थाना पुलिस के मुताबिक सिमलावदा निवासी मक्खनसिंह पिता उंकारसिंह ओर सुरेशसिंह के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी। कल शाम मक्खनसिंह पर सुरेशसिंह ने घुरने का आरोप लगाया ओर इसके चलते सुरेशसिंह ने थप्पड़ जड दिया। इस मामले में फरियादी मक्खनसिंह ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओ में प्रकरण दर्ज कर लिया है।————–

पुरानी रंजिश को लेकर दंपत्ति के साथ मारपीट की

रतलाम। ग्राम लपटिया में पुरानी रंजिश के चलते एक दंपत्ति के साथ दो लोगो ने मिलकर मारपीट की। बिलपांक थाना पुलिस के मुताबिक लपटिया निवासी विक्रमसिंह का विवाद इसी गांव के रहने वाले गोकूल सोलंकी ओर अनिल सोलंकी से चल रहा था। विगत शाम आरोपियों ने विक्रमसिंह के साथ मारपीट की। बीच बचाव करने गई उसकी पत्नी राधाबाई के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियो के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बाईक भिडंत में एक की मौत तीन घायल

रतलाम। कलमोडा फंटे के समीप दो बाईके आमने सामने भिड गई हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं तीन अन्य घायल हो गए जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार हरथली निवासी पारस पिता भरत पाटीदार अपने साथी अशोक पिता जगदीश पाटीदार के साथ ग्राम सरवनी जागीर में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर लोट रहे थे तभी कलमोडा आलनिया फंटे के बीच सामने से आ रही बाइक सवार अमर पिता मोहन ओर गोविंद पिता हरचंद ने टक्कर मार दी। हादसे में पारस की घटनास्थल पर ही मोते हो गई वहीं अशोक,अमर ओर गोङ्क्षवद गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे शासकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिलपांक थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।