Home रतलाम जिले के पुलिस विभाग के अंदर जल्द बड़े फेरबदल की संभावना, ...

जिले के पुलिस विभाग के अंदर जल्द बड़े फेरबदल की संभावना, परफारमेंस नहीं देने वालों पर पुलिस कप्तान द्वारा कार्रवाई की तैयारी, आलोट टीआई हुए लाइन अटैच

रतलाम,26दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। जिले में पुलिस विभाग के अंदर  फेरबदल किए जाने की संभावना है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के  थानों की व्यवस्था में बड़ा बदलाव किया जा सकता है।  जिसके चलते जिले के आधे से अधिक थानों के प्रभारी लाइन में जा सकते हैं और कुछ थानों का प्रभार  उप निरीक्षक को भी दिया जा सकता है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ऐसा किए जाने के पीछे कारण बीते 5 माह के दौरान कुछ थाना प्रभारियों का परफारमेंस बहुत ही कम होना पाया गया है।  अपेक्षित परिणाम नहीं देने वाले थाना प्रभारियों पर पुलिस कप्तान की गाज गिर सकती है और उन्हें थानों से हटाया जा सकता है, वह निचले स्तर पर भी कुछ बदलाव किए जा सकते है।

आलोट थाना प्रभारी लाइन अटैच

जिले के आलोट थाने पर पदस्थ थाना प्रभारी बीएल वसुनिया को एसपी गौरव तिवारी ने लाइन अटैच कर दिया है। वसुनिया को लाइन में भेजने के पीछे कारण उनकी लचर कार्यप्रणाली रही है, इसके चलते एसपी ने यह कार्रवाई की।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया की  हाल ही में वह आलोट निरीक्षण करने के लिए गए थे। यहां पहुंचने पर  किसी भी प्रमुख स्थान पर पुलिस का जवान या कोई अधिकारी नजर नहीं आया। प्रमुख स्थानों के साथ ही बैंक और एटीएम सहित किसी भी स्थान पर पुलिस की मौजूदगी नहीं थी। वह जब थाने पहुंचे तो पूरा स्टाफ वहीं मौजूद था ,जबकि स्टाफ को फील्ड में होना चाहिए था। इसी कारण से उनके द्वारा यह कार्रवाई की गई है। आलोट थाने का प्रभार वर्तमान में थाने पर प्रदर्शन उपनिरीक्षक एम एल चौहान को सौंपा गया है।