Home रतलाम झाली तालाब की सीढ़ियों पर दिखे जूते ,आशंका में चलाया जा...

झाली तालाब की सीढ़ियों पर दिखे जूते ,आशंका में चलाया जा रहा है तलाशी अभियान,गोताखोर पहुंचे,स्टेशन रोड थाने पर एक व्यक्ति के लापता होने की भी सूचना

रतलाम, 29जून(खबरबाबा.काम)। शुक्रवार सुबह पुलिस एवं निगम प्रशासन का अमला उस समय हरकत में आ गया जब झाली तालाब की सीढ़ियों पर किसी व्यक्ति के जूते पड़े दिखाई दिए। इसके बाद झाली तालाब में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह किसी ने झाली तालाब की सीढ़ियों पर एक व्यक्ति के जूते देखें ,इसके बाद नगर निगम एवं पुलिस को सूचना दी गई ।सूचना मिलने पर निगम की फायर ब्रिगेड, स्वास्थ विभाग का अमला एवं स्टेशन रोड थाने से पुलिस मौके पर पहुंची ।तालाब में किसी के होने की आशंका में होम गार्ड के गोताखोरों को भी मौके पर बुलाया गया ।तालाब पर तलाशी अभियान जारी है ।अभी तक मौके से तालाब मे किसी के भी होने की पुष्टि नहीं हुई है।

इधर स्टेशन रोड थाने पर पदस्थ एसआई श्री खपेड के अनुसार जूते मिलने पर आशंका में तालाब में तलाशी की जा रही है अभी तक तालाब में कुछ होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है।श्री खपेड के अनुसार एक व्यक्ति के लापता होने की सूचना भी प्राप्त हुई है। स्टेशन रोड पुलिस के अनुसार गुमशुदगी कायम की जा रही है।