Home खेल टीम इंडिया के बल्लेबाज़ ने बीच सड़क बुज़ुर्ग से की हाथापाई

टीम इंडिया के बल्लेबाज़ ने बीच सड़क बुज़ुर्ग से की हाथापाई

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए 30 से ज्यादा वनडे खेले और हाल ही में दिलीप ट्रॉफी के लिए इंडिया रेड की टीम में चुने गए बल्लेबाज अंबाती रायडू इस बार कुछ गलत वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर रायडू का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बुज़ुर्ग के साथ हाथापाई करते नज़र आ रहे हैं.

टीम इंडिया के क्रिकेटर रहे अंबाति रायडू पर एक बुजुर्ग से बदसलूकी का आरोप लगा है. गुरुवार को अंबाति रायडू हैदराबाद में राजीव गांधी स्टेडियम अपनी कार से जा रहे थे. तभी रास्ते में गलत तरीके से गाड़ी चलाने को लेकर एक बुजुर्ग ने आपत्ति जताई. जिसके बाद रायडू उनपर भड़क उठे और उनके साथ बदसलूकी और हाथापाई करने लगे. आरोप है कि रायडू भड़क गए और बुजुर्ग के साथ न सिर्फ गाली गलौच की उनके साथ हाथापाई तक पहुंच गए.

मौका ए वारदात पर मौजूद एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो कि बाद में सोशल वीडिया पर वायरल हो गया. इस पूरी घटना पर अंबाति रायडू का पक्ष सामने नहीं आया है, रायडू टीम इंडिया के खिलाड़ी रहे हैं और अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके है.

पिछले साल ही राजडू ज़िम्बाब्वे के खिलाफ वनडे और टी20 में टीम इंडिया की जर्सी में नज़र आए थे.

उन्होंने टीम इंडिया के लिए 50 वनडे मैचों में 50 के औसत से 1055 रन बनाए हैं. जिसमें उन्होंने 2 शतक और 6 अर्धशतक भी जमाए हैं. वहीं 6 टी20 मुकाबलों में उनके नाम 42 रन हैं. आईपीएल में वो नीती अंबानी की मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं.