Home रतलाम ट्रक की चपेट में आने से पिकअप चालक की मौत, बचाने...

ट्रक की चपेट में आने से पिकअप चालक की मौत, बचाने के प्रयास में ट्रक भी पलटा, क्लीनर और चालक घायल

रतलाम,21जनवरी(खबरबाबा.काम)। पिकअप वाहन छोड़ कर डिवाइडर पार कर रोड की दूसरी पट्टी में भाग रहे चालक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। ये हादसा सोमवार सुबह बिलपांक के अंबोदिया फंटे पर हुआ। अचानक से ट्रक के सामने आए युवक को बचाने में चालक ने ट्रक को रोड से नीचे उतारा तो वह पलट गया। हादसे में ट्रक में सवार चालक व क्लीनर भी घायल हुए है।

हादसा बिलपांक व अंबोदिया के बीच हुआ। इसमें आगर निवासी 20 वर्षीय जुबैर पिता साबिर की मौत हुई है। जुबेर मंदसौर तरफ से पशु लेकर बदनावर तरफ जा रहा था। बिलपांक व अंबोदिया के बीच वह पिकअप को सड़क पर खड़ी की और सड़क पार करने लगा तभी वह ट्रक की चपेट में आ गया।

युवक को ट्रक के सामने आता देख ट्रक चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया जिसमें ट्रक भी पलट गया। ट्रक पलटने से उसमें देवीनाथ योगी व शिवनाथ योगी निवासी भीड़वाड़ा घायल हुए है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद सड़क पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। बिलपांक थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और मृतक के शव की शिनाख्त कर उसे भी पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।