Home मध्यप्रदेश डैमेज कंट्रोल के प्रयास में हेलीकॉप्टर से जावरा पहुंचे भाजपा के...

डैमेज कंट्रोल के प्रयास में हेलीकॉप्टर से जावरा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, असंतुष्ट नेताओं से की चर्चा, नहीं माने पटेल

रतलाम,11नवम्बर(खबरबाबा.काम) । जावरा विधानसभा में भाजपा से बागी हुए ओर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे श्यामबिहारी पटेल ओर विश्वजीतसिंह को मनाने का दौर जारी है।

रविवार को भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हेलीकॉप्टर से जावरा पहुंचे  ।यहां वे सांसद सुधीर गुप्ता, उज्जैन संभागीय प्रभारी जगदीश अग्रवाल, जिलाध्यक्ष कान्हसिंह चौहान, जिला प्रभारी एवं पार्टी उपाध्यक्ष विष्णु त्रिपाठी,रतलाम नगर निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल के साथ करनावट एवेन्यू पहुंचे। जहां 10 मिनिट  विश्वजीत और कैलाश विजयवर्गीय के मध्य चर्चा हुई ।   निर्दलीय प्रत्याशी श्यामबिहारी पटेल  अंत तक नहीं माने ।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को श्यामबिहारी पटेल का करनावट एवेन्यू पर करीब 30 मिनिट तक इंतजार करना पड़ा। नगर पंचायत पिपलोदा अध्यक्ष श्यामबिहारी पटेल के साथ विजयवर्गीय के बीच करीब 32 मिनिट मंथन चला, गिले शिकवे दुर करने की भरपूर कोशिश चली, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला ।

बंद कमरे में हुई चर्चा के बाद निर्दलीय प्रत्याशी श्यामबिहारी पटेल ने मीडिय़ा के समक्ष कहा कि  राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से चर्चा हुई।  पटेल ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मंशा है चुनाव लडे़गे  ,बैठने का सवाल ही नही उठता।जिलाध्यक्ष कान्हसिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश स्तर पर जिलों के पांचों विधानसभा सीटो के निर्दलीय प्रत्याशियों की सूची मंगाई गई है। जो मान गए उनका पार्टी में स्वागत है, अन्य के खिलाफ प्रदेश संगठन स्तर से 15 तारीख को वैधानिक कार्रवाई पार्टी द्वारा की जाएगी।

जावरा से बदनावर गए विजयवर्गीय

जावरा से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव हेलीकॉप्टर द्वारा बदनावर के लिए रवाना हुए। उनके साथ रतलाम नगर निगम  अध्यक्ष अशोक पोरवाल भी बदनावर गए।