Home रतलाम डोडाचुरा परिवहन करते ट्रेक्टर चालक को पकड़ा ,तीन फरार तस्कर की तलाश,...

डोडाचुरा परिवहन करते ट्रेक्टर चालक को पकड़ा ,तीन फरार तस्कर की तलाश, ढाबो पर होना था सप्लाय

जावरा। रिंगनोद थाना क्षेत्र में डोडाचुरा की तस्करी पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की तो ,पुलिस को एक ट्रेक्टर चालक हाथ लगा जो तस्कर का माल लेकर जा रहा था। पुलिस  उसके कब्जे से डोडाचुरा एवं ट्रेक्टर बरामद कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
रिंगनोद थाना प्रभारी हरिश जेजुरकर ने बताया कि पुलिस को लंबे समय से डोडाचुरा परिवहन की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने कल रात माननखेड़ा रेलवे अंडरब्रिज के समीप नाकेबंदी की ओर ट्रेक्टर को रोका ओर उसकी तलाशी ली तो उसमें 47 किलो डोडाचुरा बरामद हुआ। जब ट्रेक्टर के चालक रणायरा निवासी जमनालाल पिता भंवरलाल से पूछताछ की तो उसने  वह डोडाचुरा रणायरा निवासी जितेन्द्र पिता गोरीशंकर , किशन पिता रामरतन तथा बोरदा ढाबे का मालिक सोहराब पिता रूस्तम का बताया। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 8/15, 25, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया। टीआई श्री जेजुरकर ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट पेश किया जाएगा ओर उसका रिमांड मांगा जाएगा। उन्होने बताया कि सभी आरोपी डोडाचुरा की तस्करी से जुड़े हुए है। पुलिस ने फरार तस्करों को पकडने के लिए दबिशे दी लेकिन पुलिस को फिलहाल फरार आरोपी हाथ नही लगे है।
-ढाबो पर होना थी सप्लाय
सूत्रों की माने तो डोडाचुरा फोरलेन पर स्थित कुछ ढाबों पर सप्लाय होती है ओर ढाबे के संचालक डोडाचुरा को खरीदकर ड्रायवरों को सप्लाय करते है। बताया जाता है कि  कुछ ट्रक ड्रायवर इन डोडाचुरा को गलाकर उसके पानी को नशे के रूप मे उपयोग करते है। यह नशा सस्ता होता है। इसके लिए डोडाचुरा की डिमांड ज्यादा रहती है ।