Home देश ड्रग्स मामले में एनसीबी के ताबड़तोड़ छापे, अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर...

ड्रग्स मामले में एनसीबी के ताबड़तोड़ छापे, अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी

मुंबई,9 नवम्बर2020/नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एक्शन में है। एजेंसी लगातार सिनेमा जगत से जुड़ी हस्तियों के यहां छापेमारी कर रही है और ड्रग्स पेडलर्स पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में सोमवार को एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की। अब एनसीबी के अधिकारी अभिनेता के घर से चले गए हैं। इससे पहले केंद्रीय एजेंसी बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के घर छापा मार चुकी है।

एनसीबी के अधिकारी छापेमारी के लिए रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचे। अधिकारी सोमवार सुबह रामपाल के घर पहुंचे थे। बतया जा रहा है कि अभिनेता के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश ली गई है। एजेंसी को सूत्रों के जरिए उनके घर में ड्रग्स होने की सूचना मिली थी। सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से एनसीबी ने फिल्म जगत के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू कर दिया है।

एजेंसी ने पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं। ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से प्रतिबंधित हैं। अगिसिलाओस का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के व्यक्ति से बताया गया था जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था।

फिरोज नाडियाडवाला के घर हुई छापेमारी
इससे पहले एनसीबी ने रविवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर छापेमारी की। इस कार्रवाई में फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद हुई। जिसके चलते उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। ड्रग्स से संबंधित मामले में एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एनसीबी कार्यालय पहुंचे फिरोज नाडियाडवाल
फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाल एनसीबी के कार्यालय पहुंच गए हैं। एजेंसी ने रविवार को उनकी पत्नी शबाना सईद को ड्रग्स से संबंधित मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

(साभार- अमर उजाला)