Home रतलाम ढ़ाबे पर पुलिसकर्मी का राजस्थान से आए कलाकारों से विवाद, पुलिसकर्मी पर...

ढ़ाबे पर पुलिसकर्मी का राजस्थान से आए कलाकारों से विवाद, पुलिसकर्मी पर मारपीट का आरोप, एसपी ने निलंबित कर विभागीय जांच के दिए आदेश।

रतलाम, 16 अप्रैल(खबरबाबा.काम)। जिले के पिपलौदा थाना क्षैत्र अंतर्गत सुखेड़ा स्थित एक ढ़ाबे में सोमवार दोपहर एक पुलिसकर्मी और मेले में प्रस्तुति देने आए कलाकार के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। महिला कलाकार ने शिकायत की है कि पुलिसकर्मी ने धारदार चीज से हमला कर उसे और उसके बेटों को घायल कर दिया। एसपी अमित सिंह ने शिकायत के बाद पुलिसकर्मी को निलंबित करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम सुखेड़ा में काबुलखेड़ी रोड स्थित एक ढ़ाबे पर जावरा शहर थाने पर पदस्थ प्रधानआरक्षक विक्रमसिंह सादी ड्रेस में अपने दोस्तों के साथ खाना खा रहा था। यहां ग्राम सुखेड़ा के कीरपुरा मोहल्ले में संकट मोचन हनुमान मंदिर पर आयोजित मेले में रामलीला में प्रस्तुति देने राजस्थान के ब्यावर श्रीमाल्यासरगांव से आए कलाकार संजय अपने 6 साल के भाई लड्डू के साथ सब्जी लेने पहुंचा। इसी दौरान  पुलिसकर्मी हाथ धोने चला गया और लड्डू उसकी कुर्सी पर बैठ गया। आरोप है कि वापस आने पर पुलिसकर्मी ने नाराज होते हुए लड्डू को थप्पड़ मारते हुए उठाया। इसे देखकर संजय ने आपत्ति दर्ज करवाई। इसपर पुलिसकर्मी ने  संजय के साथ भी मारपीट की। संजय ने साथी कलाकारों को सूचना दी। इसके बाद संजय का भाई सुधीर उर्फ बंटी और संजय की मां आशा साथियों के साथ ढाबे पर पहुंचे। आरोप है कि यहां भी पुलिसकर्मी और उसके साथियों ने सभी के साथ मारपीट की। धारदार वस्तु से चोट लगने पर आशा  भी घायल हो गई। महिला के अनुसार घटनाक्रम के बाद आशा अपने बेटे और साथियों के साथ घायल अवस्था में सुखेड़ा पुलिस चौकी पहुंची। चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को मेडिकल करवाने के लिए जावरा भेज दिया।

एसपी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए

एसपी अमित सिंह ने बताया कि ढाबे पर हुए विवाद में मामले में शिकायत के आधार पर संबधित पुलिसकर्मी को निलंबित कर विभागीय जांच के  आदेश दिए है। एसपी सिंह ने बताया कि प्रधानआरक्षक विक्रमसिंह पेशी के मामले में बड़वानी  गया था। वहां  से आकर उसे  सोमवार को  थाने में आमद देनी थी, लेकिन उसने वह भी नहीं दी। इसके भी विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। पूरे मामले की जांच प्रशिक्षू आईपीएस पिपलौदा थाना प्रभारी अमित तोलानी करेंगे।