Home रतलाम ताल में मंदसौर के व्यापारी और उसके साथियों से मारपीट कर...

ताल में मंदसौर के व्यापारी और उसके साथियों से मारपीट कर 9 लाख से अधिक की राशि लूटी , पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार ,8 लाख से अधिक राशि बरामद

रतलाम(खबरबाबा.काम)। जिले के ताल थाना अंतर्गत मंदसौर जिले के शामगढ के किराना व्यापारी व उनके तीन साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने पकड लिया और काफी हद तक राशि भी बरामद कर ली। आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

ताल थाना प्रभारी दीपक मंडलोई के मुताबिक शनिवार शाम व्यापारी पवन सिंह पिता करणसिंह चौहान ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और बताया था कि किस तरह उनके व साथियों के साथ लूट की वारदात हुई। इस दौरान 9 लाख 90 हजार रूपये लूट लिए गए। पुलिस ने व्यापारी से जानकारी लेते हुए जांच शुरू की और पंथ पिपलौदा से अनिल पिता राजलिया कंजर को हिरासत में लिया। उसने पूछताछ में वारदात को कबूला और 8 लाख 48 हजार 600 रूपये बरामद किए गए। बाकी राशि के लिए पूछताछ की जा रही है। आज कोर्ट में आरोपियों को पेश किया जा रहा है। आरोपियों को पकडने में टीआई मण्डलोई के साथ एसआई आरसी खडिया, एसआर अहिरवार, एसआई पीएस राणावत, एसआर जगताप, आरक्षक भगतसिंह, राकेश मोरी की सक्रिय भूमिका रही।