Home रतलाम तीन नजारे: रतलाम में अनुठे ढंग से मना जीत का जश्न,देश में...

तीन नजारे: रतलाम में अनुठे ढंग से मना जीत का जश्न,देश में भाजपा की जीत पर निकाली लुढकन यात्रा,कहीं दुकानदार ने फ्री में पिलाई चाय, तो कहीं कटिंग फ्री

रतलाम,24मई(खबरबाबा.काम)। लोकसभा चुनाव में देश में भाजपा की हुई प्रचंड जीत पर शहर में अनूठे तरीको से जश्न मनाया गया । शुक्रवार को जीत के जश्न की तीन तस्वीरें सामने आयी । आस्था स्थल कालिका माता मंदिर परिसर से लुढ़कते हुए बलराम मीणा (लुड़कन बाबा) सैलाना रोड स्तिथ राम मंदिर पहुंचे ।

50 की उम्र और 40 डिग्री तापमान से तपती सड़क , और चुभन भरी धूप के कहर की चुनोती की परवाह नहीं करते हुए बलराम मीणा उर्फ लुड़कन बाबा ढोल की धाप पर निकल पड़े । लुड़कन बाबा ने बताया उन्होंने केंद्र में फिर मोदी सरकार बनने पर लुड़क कर यात्रा निकालने का संकल्प लिया था ।

– चाय का जश्न
देश मे एक बार फिर मोदी सरकार काबिज़ हुई है । मोदी जी ने अपने जीवन मे चाय भी बेची है , ऐसे में जीत पर चाय का जश्न मनाते हुए त्रिपोलिया गेट पर चाय विक्रेता भरत कुमावत ने ग्राहकों को फ्री में चाय पिला कर जीत पर जश्न मनाया ।

कटिंग फ्री
इधर नरेन्द्र मोदी की जीत पर जश्न मनाते हुए सेलुन कारोबार से जुड़े संजय नारायण सेन ने ग्राहक की शेविंग ( दाढ़ी ) और कटिंग मुफ्त में बनाई है । संजय का कहना है कि मोदी जी की जीत देश के ईमानदारी और सच्चाई की जीत है । इस जीत के उत्सव पर आज हमारा व्यापार मोदी जी के नाम है।