Home रतलाम त्रिपोलिया गेट पर चाकूबाजी, तीन घायल,माणकचौक थाना पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

त्रिपोलिया गेट पर चाकूबाजी, तीन घायल,माणकचौक थाना पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम, 19जून(खबरबाबा.काम)। माणकचौक थाना क्षैत्र अंतर्गत त्रिपोलिया गेट पर मंगलवार दोपहर को चाकूबाजी की घटना में तीन युवक घायल हो गए। दो घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जिसमें से एक के खिलाफ माणक चौक पुलिस ने तीसरे घायल की शिकायत पर चाकूबाजी का प्रकरण दर्ज किया है।
                      जानकारी के अनुसार चाकूबाजी की घटना में दीपक पिता बालाराम चौधरी निवासी कुआंझागर, आशीष पिता कैलाश सोनी निवासी टाटानगर, रतलाम और दुसरे पक्ष से रवि पिता प्रमोद शर्मा निवासी मोहन नगर घायल हुए है, जिसमें से दीपक और रवि जिला अस्पताल में भर्ती है। घायल आशीष ने इस मामले में रवि के खिलाफ माणकचौक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें बताया कि कांग्रेस की मैराथन दौड़ के बाद वह अपने दोस्तों के साथ त्रिपोलिया गेट पर खड़ा था, इसी दौरान रवि वहां आया और अभद्र व्यवहार करने लगा, मना करने पर उसने आशीष और दीपक पर चाकू से हमला कर दिया। आशीष के बाएं हाथ पर और दीपक को पीठ एवं दाहिने पैर में चाकू से चोंट आई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
इधर घायल रवि शर्मा का कहना है कि वह त्रिपोलिया गेट से निकल रहा था और उस पर चाकू से हमला कर दिया गया। माणकचौक थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।