Home रतलाम थाना क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री होते पकड़ाई जाने के मामले...

थाना क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री होते पकड़ाई जाने के मामले में बीट से संबंधित पुलिस अधिकारियों पर गाज, एसपी ने लापरवाही एवं उदासीनता बरतने के मामले में एक एसआई, दो एएसआई और एक प्रधान आरक्षक को किया निलंबित

रतलाम, 25अगस्त(खबरबाबा.काम)। औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत इसरथुनी में एसपी गौरव तिवारी की टीम द्वारा पकड़ी गई अवैध शराब के बाद एसपी ने लापरवाही एवं उदासीनता बरतने पर उक्त बीट से संबंधित औद्योगिक क्षेत्र थाने में पदस्थ एक उपनिरीक्षक, दो एएसआई और एक प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार 24 अगस्त शुक्रवार को ईसरथूनी क्षेत्र में एक किराना दुकान पर दबिश देकर पुलिस टीम ने अवैध रूप से विक्रय की जा रही 150 क्वाटर देशी शराब और 91 बोतल बीयर पकड़ी थी। मौके से पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया था ।इस मामले में एसपी गौरव तिवारी ने थाना पुलिस पर भी कार्रवाई की है ।एसपी ने निर्देशों के बाद भी थाना क्षेत्र में अवैध शराब विक्रय करते पाए जाने को संबंधित बीट प्रभारियों की उदासीनता एवं लापरवाही माना है। एसपी ने इस मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाने में पदस्थ एक एसआई , दो एएसआई एवं एक प्रधान आरक्षक  को कर्तव्य के प्रति बरती गई लापरवाही व उदासीनता के मामले में तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पुलिस लाइन अटैच कर दिया है।