Home रतलाम दस हजार के फरार इनामी वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,...

दस हजार के फरार इनामी वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई मामलों में है आरोपी

रतलाम,21सितम्बर(खबरबाबा.काम)। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने एक फरार इनामी बदमाश पकड़ने में सफलता हासिल की है।आरोपी हत्या, चोरी, मारपीट व छेड़छाड़ जैसी वारदात को अंजाम देने के बाद जमानत के बाद से फरार था।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने दस हजार का ईनाम भी रखा था। थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को उसके रतलाम में होने की सूचना मिली तो पुलिस उसकी तलाश में जुट गई और उसे बंजली गांव में मेडिकल कॉलेज के पास से पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार उसने नंदलई निवासी गणेश को गिरफ्तार किया है, जो कि वर्ष 2009 में हत्या के आरोप में जेल में बंद हुआ था। उसके बाद जमानत मिलने के बाद से वह फरार चल रहा। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया था, पर उसका पता नहीं चल पा रहा था। हालही में एसपी गौरव तिवारी ने लंबे समय से फरार चल रहे आरोपियों की धरकपड़ के लिए अभियान चलाया और गणेश की गिरफ्तारी पर दस हजार का ईनाम रखा था। गणेश के रतलाम आने की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

चोरी में भी था फरार

गणेश के वर्ष 2005 में सैलाना में हुई चोरी के मामले के साथ वर्ष 2006 में मारपीट व छेड़छाड़ के आरोप में भी जमानत मिलने के बाद से फरार था। इस बीच वर्ष 2009 में उस पर हत्या का भी मुकदमा दर्ज हुआ था। इन सभी मामलों में उसे जमानत मिली तो वह गांव छोड़कर अन्यत्र चला गया था। उसकी तलाश में पुलिस ने कई बार सर्चिंग की लेकिन उसका पता नहीं चल सका था। हालही में स्थायी व फरार वारंटियों की धरपकड़ के अभियान के दौरान अब जाकर यह हाथ आया है। पुलिस ने दोपहर बाद उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।