Home रतलाम दुष्कर्म मामला: होटल में रुम बुक कराने वाला आरोपी देर रात इंदौर...

दुष्कर्म मामला: होटल में रुम बुक कराने वाला आरोपी देर रात इंदौर से गिरफ्तार, अभी तक की जांच में सामने आए सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में

रतलाम,26सितम्बर(खबरबाबा.काम)। निजी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा से उसकी कक्षा में पढ़ने वाले सहपाठी और उसके साथी द्वारा दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने होटल में रूम बुक करने वाले व्यक्ति को भी देर रात गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार इस मामले में अभी तक की गई जांच में सामने आए सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्त में ले चुकी है.

जानकारी के अनुसार नाबालिग स्कूली छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ पढ़ने वाले एक छात्र और उसके साथी ने दुष्कर्म का शिकार बनाया था. इस मामले के सामने आने के बाद बुधवार को शहर में विरोध प्रदर्शन भी हुए. वहीं पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई कि आरोपियों ने छात्रा को होटल में भी बुलाया था. इस मामले में पुलिस ने होटल मैनेजर को बुधवार में ही हिरासत में ले लिया था .वही होटल में रूम बुक कराने वाले शकील उर्फ फरहान पिता शरीफ को देर रात पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है.एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आए सभी आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है .वहीं दोनों बाल अपचारियों को न्याय बोर्ड के सामने पेश किया गया है, जहां से उन्हें बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है.