Home रतलाम दुसरे दिन भी चला गुंडा विरोधी अभियान, निकाला जुलुस,पुलिस ने भरवाए संकल्प...

दुसरे दिन भी चला गुंडा विरोधी अभियान, निकाला जुलुस,पुलिस ने भरवाए संकल्प पत्र-अब नहीं करेगें अपराध।

रतलाम,20मार्च(खबरबाबा.काम)। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मनचलों और गुंडो-बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश के बाद जिले में भी पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है। मंगलवार को भी जहां पुलिस ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर मनचलों को तलाशा, वहीं आपराधिक प्रवृति के लोगों की धरपकड़ कर उनका जुलुस भी निकाला। पुलिस ने इन लोगों से आगे से अपराध नहीं करने के संकल्प पत्र भी भरवाएं।

सीएम के निर्देशों के बाद एक्टीव हुई पुलिस ने मंगलवार को भी कोंचिग सेंटर, बगीचों, चौराहों, स्कूल-कालेज में जाकर मनचलों की खैर-खबर ली। सोमवार को चले अभियान के बाद मंगलवार को अंधिकाश स्थानों से आसपास से मनचलें गायब मिले। जहां थे, वों भी पुलिस को देखते ही रफुच्चकर हो गए।

दोपहर में निकाला जुलुस

एसपी अमित सिंह, एएसपी डां. राजेश सहाय, प्रदीप शर्मा के निर्देश पर मंगलवार दोपहर को शहर के सभी थानों से बदमाशों की धरपकड़ की गई। सभी को स्टेशन रोड थाने लाया गया, जहां से क्षैत्र में जुलुस निकाला गया। इस दौरान ट्रेनी आईपीएस अमित तोलानी, सीएसपी विवेकसिंह चौहान , स्टेशन रोड थाना प्रभारी अजय सारवान, ओद्योगीक क्षैत्र थाना प्रभारी राजेश चौहान, माणकचौक थाना प्रभारी नरेन्द्र यादव, दिनदयाल नगर थाना प्रभारी अजय राणा आदि मौजुद थे। इस दौरान पकड़े गए लोगों से संकल्प पत्र भी भरवाए गए कि वे अब भविष्य में किसी तरह का अपराध नहीं करेगें।

एसपी ने कहा टॅाप टेन को पकड़ो, पुराने को पकड़ लाए!

गुंडा विरोधी अभियान में एसपी अमित सिंह ने सभी थाना प्रभारियों को थाना क्षैत्र के टाप टेन गुंडों की धरपकड़ के निर्देश दिए थे, याने जो अभी सक्रीय है और जनता परेशान है, लेकिन जिन लोगों को पकड़कर जुलुस निकाला गया, उनमें से कई का कहना था कि उन्हे अपराध छोड़े वर्षो हो गए है और पिछले कुछ वर्षो में उनके खिलाफ कोई प्रकरण तक दर्ज नहीं हुआ है।