Home रतलाम दूध, आरओ वाटर, पैट्रोल, गैस सिलेंडर वितरकों की सेम्पलिंग अनिवार्य, बगैर निगेटिव रिपोर्ट के वितरण...

दूध, आरओ वाटर, पैट्रोल, गैस सिलेंडर वितरकों की सेम्पलिंग अनिवार्य, बगैर निगेटिव रिपोर्ट के वितरण नहीं कर पाएंगे,जानिए किस दिन और कहां होगी सेन्पलिंग,किराना और फलों की होम डिलीवरी करने वालों की भी सेम्पलिंग हुई

रतलाम, 12 मई 2021(खबरबाबा.काम)/ शहर में दूध विक्रेता, आरओ पानी की सप्लाई करने वाले व्यक्ति, गैस सिलेंडर वितरक एवं पेट्रोल पंप पर पेट्रोल आपूर्ति का कार्य करने वाले व्यक्तियों की कोरोना सैंपलिंग का कार्य 13 एवं 14 मई को लोकेंद्र टॉकीज परिसर में होगा। इन दो दिनों में सभी वितरकों को अपनी सैंपलिंग करवानी है। शनिवार से कोई भी वितरक बगैर नेगेटिव रिपोर्ट मैसेज के वितरण कार्य नहीं कर पाएगा।

रतलाम शहर अनुविभागीय अधिकारी  अभिषेक गेहलोत ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि रतलाम शहर में होम डिलिवरी कार्य में लगे व्यक्तियों को अनिवार्य रूप से अपनी कोरोना सेंपलिंग करवानी है। इसके तहत किराना एवं फलों की होम डिलीवरी करने वाले लोगों का सैंपलिंग कार्य किया जा चुका है इसी क्रम में अगले 2 दिन गुरुवार एवं शुक्रवार को दूध विक्रेता, घर-घर दूध की आपूर्ति करने वाले वितरक, गैस सिलेंडर की घर-घर आपूर्ति करने वाले वितरक, आरओ पानी का वितरण करने वाले तथा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने वाले लोगों की सैंपलिंग की जाएगी। सभी को अपनी सैंपलिंग करवाना अनिवार्य है। दो दिनों के पश्चात शनिवार से किसी भी वितरक के पास नेगेटिव रिपोर्ट मैसेज नहीं हुआ और वह वितरण कार्य करता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

(सांकेतिक फोटो)