Home रतलाम दो सड़क हादसे: पत्रकार रमेश सोनी सहित तीन घायल, पत्रकार सोनी...

दो सड़क हादसे: पत्रकार रमेश सोनी सहित तीन घायल, पत्रकार सोनी को गंभीर घायल होने पर इंदौर रेफर किया

रतलाम,7सितम्बर(खबरबाबा.काम)। शुक्रवार शाम हुए दो अलग-अलग हादसों में एक पत्रकार सहित तीन लोग घायल हो गए।पत्रकार को गंभीर चोट आने पर इंदौर रेफर किया गया है, जबकि एक अन्य हादसे में घायल हो बाइक सवार दो लोगों को सैलाना से रतलाम जिला अस्पताल रेफर किया। एक हादसा डेलनपुर में हुआ तो दूसरा शेरपुर-आंबा के पास हुआ है।

जानकारी के अनुसार डेलनपुर में हुए हादसे में शहर के कोठारीवास निवासी पत्रकार और सर्राफा व्यापारी रमेश सोनी 57वर्ष गंभीर रूप से घायल हुए है। वह ईसरथूनी तरफ से बाइक पर लौट रहे थे, तभी डेलनपुर पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन उन्हे टक्कर मारकर निकल गया। घटना की सूचना पर पुलिस के साथ कुछ लोग मौके पर पहुंचे और घायल सोनी को जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। सोनी को गंभीर हालत में उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया है।

एक अन्य सड़क हादसा दुर्घटना शेरपुर-आंबा के बीच हुई। इस घटना में बाइक का टायर फटने से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए है। पुलिस के अनुसार घटना में बाइक पर सवार डोंगरे नगर निवासी नरेंद्रसिंह पिता मांगूसिंह 38 वर्ष और पिपलौदा निवासी जगदीश पिता कालू 50 वर्ष घायल हुए है। दोनों बाइक से जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। दोनों को उपचार के लिए सैलाना अस्पताल लाया गया था, जहां से जिला अस्पताल भेजा गया है।