Home Uncategorized नकाबपोश बदमाशों ने दिया दो दुकानों में चोरी की वारदात को...

नकाबपोश बदमाशों ने दिया दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम, पिछले वर्ष भी दोनों दुकानों में एक साथ हुई थी चोरी, जानिए शहर में कहां हुई चोरी की यह वारदातें और देखें कैमरे में कैद नकाबपोश-

रतलाम, 12जुलाई(खबरबाबा.काम)। माणक थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात बदमाश बीती रात दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दे गए।बदमाशों ने धानमंडी स्थित एक कॉस्मेटिक दुकान और उसके पास स्थित एक और दुकान को निशाना बनाया। एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात करते नकाबपोश बदमाश कैद हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

माणक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने जानकारी देते बताया कि चोरी की वारदात धान मंडी स्थित झूम कलेक्शन में हुई है ।बदमाश दुकान की शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और करीब 7हजार रुपए नगद एवं कुछ सामान चोरी कर ले गए ।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में वारदात कैद हुई है ,जिसमें दो नकाबपोश चोरी करते नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे के समय अनुसार वारदात सवा तीन से साढे तीन बजे के लगभग की है ।बदमाशों ने इस दुकान के पड़ोस में स्थित एक और दुकान आर. एस. सेल्स एजेन्सी को भी निशाना बनाया और वहां से गल्ले में रखे करीब 1000 रुपए नगदी चोरी कर ले गए ।एजेंसी संचालक भगवान दास सोमनानी ने बताया कि पिछले वर्ष भी दोनों दुकानों में एक साथ बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। सूचना मिलने पर माणक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।