Home रतलाम नगर निगम आयुक्त का हुआ तबादला, निगम आयुक्त के...

नगर निगम आयुक्त का हुआ तबादला, निगम आयुक्त के लिए इनका नाम है चर्चा में….

रतलाम,8मार्च(खबरबाबा.काम)।  रतलाम नगर निगम आयुक्त का पद एक बार फिर चर्चा में आ गया है । हाल ही में हाई कोर्ट से स्टे लेकर निगम की कुर्सी संभालने वाले निगम आयुक्त एस.के सिंह का राज्य शासन ने शुक्रवार को तबादला आदेश जारी कर दिया है ।  फिलहाल रतलाम निगमायुक्त पद पर किसी की पदस्थापना  नहीं की गई है।

शुक्रवार शाम को आई सूची में नगरीय विकास मंत्रालय द्वारा  6 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं ,जिसमें रतलाम नगर निगम आयुक्त एस.के .सिंह का स्थानांतरण कर उन्हें प्रभारी संयुक्त संचालक नर्मदापुरम संभाग बनाया गया है।

इनका नाम चर्चाओं में

रतलाम नगर निगम आयुक्त के पद पर अभी किसी की पदस्थापना नहीं की गई है।लेकिन नगर निगम गलियारों में जो नाम चर्चा में चल रहा है उसमें सबसे प्रमुख रतलाम में रहे पूर्व नगर निगम आयुक्त संजय मेहता का है। हालांकि यह सिर्फ चर्चा है, आदेश जारी होने के बाद ही  स्थिति स्पष्ट हो सकेगी  और पता चलेगा कि रतलाम निगम आयुक्त कौन होगा।

निगमायुक्त को लेकर अभी तक चला घटनाक्रम

रतलाम नगर निगम आयुक्त को लेकर पिछले माह की 14 फरवरी से घटनाक्रम चल रहा है । 14 फरवरी को आईएएस सतीश कुमार एस का तबादला रतलाम नगर निगम आयुक्त पद पर हुआ था ।उन्होंने रतलाम आकर पदभार भी ग्रहण कर लिया था। जिसके बाद आयुक्त एसके सिंह ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और स्टे प्राप्त किया। श्री सिंह ने स्टे मिलने के बाद रतलाम आकर फिर निगम आयुक्त की कुर्सी संभाली ।लेकिन 6 दिन बाद ही आज  नगरीय प्रशासन मंत्रालय ने उनका तबादला आदेश जारी कर दिया।