Home रतलाम नवागत कलेक्टर और एसपी ने किया शहर का भ्रमण , सुचारु...

नवागत कलेक्टर और एसपी ने किया शहर का भ्रमण , सुचारु यातायात के लिए शहर के चौराहों के चौड़ीकरण एवं सौन्द्रर्यीकरण की संभावना को टटोला।

रतलाम,4 अप्रैल(खबरबाबा.काम)।नवागत कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान बुधवार रात एसपी अमित सिंह के साथ शहर के चौराहों के हाल जानने के लिए निकली। इस दौरान वह जावरा फाटक अंडर ब्रिज, दो बत्ती चौराहा, शहर सराय, सैलाना बस स्टैंड पर पहुंची और यहां की यातायात व्यवस्था को देखा। साथ ही इन्हें और बेहतर किए जाने के संबंध में अपने सुझाव भी एसपी को दिए। एसपी ने चौराहों के चौड़ीकरण सहित इनके सौंदर्यीकरण के संबंध में कलेक्टर को अवगत कराया।

चौराहों की व्यवस्था को लेकर कलेक्टर ने प्रशासनिक स्तर पर हर संभव मदद किए जाने व व्यवस्था में सुधार के संबंध में बात कही है। एसपी श्री सिंह ने कलेक्टर को हर चौराहे की वास्तविक परेशानी और उसके लिए किए जा रहे काम के बारे में अवगत कराया। शहर में यातायात की दृष्टि से बेतरतीब चौराहों को देख कलेक्टर ने भी इनमें सुधार की बात कही है। इसके पीछे कारण यहां पांच से छह रास्ते निकलना है, जिनके चलते उक्त स्थान पर हादसों की संभावना बढ़ जाती है। यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए यातायात पुलिस के पास आए नए संसाधनों के उपयोग करने की बात कलेक्टर ने कही। कलेक्टर ने जावरा फाटक अंडरब्रिज पर अंधे मोड़ के चलते हर पल हादसों की संभावना नजर आने पर उसे रात के समय टालने के लिए रिफ्लेक्टर लगाए जाने की बात कही।