Home रतलाम नामली के पास से नारकोटिक्स विंग इंदौर की टीम ने कार में...

नामली के पास से नारकोटिक्स विंग इंदौर की टीम ने कार में डोडाचूरा की तस्करी कर ले जाते एक युवक को किया गिरफ्तार

रतलाम, 12अक्टूबर2019/ जिले के जावरा के एक युवक को नारकोटिक्स विंग इंदौर की टीम ने दस लाख रुपए की कीमत की कार में डोडाचूरा की तस्करी करते गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 45 किलो डोडाचूरा व एक कार जब्त की गई है। आरोपित युवक को शनिवार को रतलाम न्यायालय में पेश किया गया।

जानकारी के अनुसार मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस की नारकोटिक्स विंग इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक जीजी पांडे के मार्गदर्शन में विंग द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत शुक्रवार को विंग को मंदसौर में एक युवक द्वारा कार से डोडाचूरा की तस्करी करने की सूचना मिली थी।

सूचना पर विंग के मंदसौर प्रकोष्ठ की एएसपी मीना चौहान (शर्मा) के नेतृत्व में दल ने इंदौर-नीमच हाइवे पर नामली थाना क्षेत्र के भदवासा फंटे के पास घेराबंदी की। इस दौरान आरोपित सोनू उर्फ राहुल पिता भेरूलाल (27) निवासी नरसिंगपुरा, जावरा हालमुकाम खाचरोद रोड जावरा को रोककर कार की तलाशी ली गई।

तलाशी लेने पर कार में 45 किलो डोडाचूरा पाया पाया गया। इस पर आरोपित सोनू उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर डोडाचूरा व कार जब्त कर ली गई। जब्त डोडाचूरा की कीमत 90 हजार रुपए है। राहुल के पास से पांच हजार रुपए व आधार कार्ड भी बरामद किया गया है। विंग के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (भोपाल) अजय शर्मा ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की