Home रतलाम नाहरपुरा में गाड़ी हटाने की बात को लेकर विवाद, पिता और दो...

नाहरपुरा में गाड़ी हटाने की बात को लेकर विवाद, पिता और दो बेटें सहित चार घायल, गंभीर घायल इंदौर रेफर

रतलाम,25मार्च(खबरबाबा.काम)। नाहरपुरा में रंगपंचमी की शाम दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें एक व्यक्ति ने तीन लोगों पर धारदार चीज से हमला कर दिया। इसमें पिता के साथ उनके दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के एक युवक को भी सिर में गंभीर चोट आई है। देर शाम चारों घायलों को पुलिस जिला अस्पताल लाई, जहां से तीन को इंदौर रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब 6:30 बजे नाहरपुरा क्षेत्र में घटित हुई है। इसमें नाहरपुरा निवासी गोरधनलाल चौहान 63 वर्ष, उनके बेटे हरीश उर्फ चीकू 42 और प्रमोद 38 को चाकू से गंभीर चोटें आई है, जबकि दूसरे पक्ष अभय पितलिया 40 निवासी रामदेवजी की घाटी के चोंट आई है। अभय का नाहरपुरा में घर बन रहा है। वहां पर शाम के समय वह गया था। इस दौरान पड़ोसी की कार खड़ी दिखी, जिसे हटाने का बोला तो दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसमें धारदार चीज से हमले में प्रमोद, हरीश व गोरधनलाल पर हमला कर दिया था, जिसमें तीनों घायल हो गए। वहीं दूसरी और विवाद के दौरान अभय के सिर में भी चोट लगी है।

अस्पताल में जुटी भीड़

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल के साथ जिला अस्पताल पहुंचा। यहां एक पक्ष के घायल पिता और दोनों बेटों की हालत गंभीर होने पर बड़ी संख्या में परिजनों के साथ समाज के लोग जमा हो गए थे। यहां हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी। पुलिस के जवान जैसे-तैसे परिवार के लोगों को समझाइश देकर मामले को ठंडा करते नजर आए। घटना की जानकारी पर सीएसपी मानसिंह ठाकुर सहित शहर के सभी थाना प्रभारी सहित पुलिस जवान मौजूद रहे।  तीनों गंभीर घायलों को इंदौर रेफर कर दिया गया है।