Home रतलाम नींद में था परिवार और बदमाश घर पर कर गए हाथ साफ,...

नींद में था परिवार और बदमाश घर पर कर गए हाथ साफ, माणक चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई चोरी की वारदात, शहर में दो स्थानों से वाहन भी चोरी

रतलाम,12अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। अज्ञात बदमाशों ने  माणक चौक थाना क्षेत्र के ईदगाह रोड़ पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और घर में सोए परिवार को कानोकान पता नही चला।  चोर यहां से हजारों की नगदी ओर आभूषण चुराने में सफल हो गए।

माणक चौक थाना पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात इदगाह रोड़ निवासी संजय पिता रमेशचंद्र के निवास पर  हुई। अज्ञात बदमाशों ने खिड़की को उचकाकर दरवाजे की चटकनी खोल ली  ओर घर में रखी अलमारी के ताले चटका दिए। चोरो ने घर में रखे 9700 रूपये नगदी तीन मोबाइल फोन, एक जोड चांदी की पायजब, एक सोने का कांटा व अन्य सामान चुरा लेगए। सुबह संजय की पत्नी उठी तो उसने घर का सामान बिखरा हुआ और दरवाजा खुला देखा।इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया ओर फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। इधर स्टेशन रोड और औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात बदमाश दो दुपहिया वाहन की चोरी कर ले गए। पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।