Home रतलाम नोटों की बारिश कराने के नाम पर दो और लोगों से 11-11...

नोटों की बारिश कराने के नाम पर दो और लोगों से 11-11 लाख की ठगी का मामला आया सामने ,मंदसौर के कृषक ने रतलाम एसपी को की शिकायत

रतलाम,16 जनवरी(खबरबाबा.काम)। शहर में तांत्रिक क्रिया द्वारा नोटों की बारिश कराने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज होने के बाद इस तरह के और मामले सामने आ रहे है। मंगलवार को मंदसौर जिले के निवासी एक कृषक ने भी रतलाम एसपी को आवेदन देकर उसके साथ उक्त आरोपियों द्वारा नोटों की बारिश के नाम पर रतलाम बुलाकर 11 लाख की ठगी करने की शिकायत की है। अपने आवेदन में फरियादी ने उसके रिश्तेदार से भी 11 लाख की ठगी करने की बात कही है।
ज्ञातव्य है कि राजस्थान के पाली जिले के ग्राम सादड़ी निवासी प्रापर्टी व्यवसायी मदनलाल पिता पुखराज माली ने पिछले दिनों एसपी को शिकायत कर रतलाम के तीन लोगों के खिलाफ नोटों की बारिश के नाम पर उसके साथ 37 लाख की ठगी करने की शिकायत की थी। पुलिस ने इस मामले में रतलाम के खाराखेड़ी निवासी लौंगनाथ उर्फ गुरुजी, राजेश गुरुजी और उसके साथी के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया था। इस मामले के बाद अब आरोपियों द्वारा की गई ठगी के शिकार और लोग भी सामने आने लगे है। मंगलवार को मंदसौर जिले की सीतामउ तहसील के रहने वाले कृषक ईश्वरलाल पाटीदार ने भी आरोपियों द्वारा 11 लाख की ठगी करने की शिकायत एसपी को की है। अपनी शिकायत में फरियादी ने बताया कि सिंहस्थ मेले में वह अपने एक रिश्तेदार के साथ उज्जैन गए थे, जहां आरोपी लौंगनाथ उर्फ गुरुजी से उनकी मुलाकात हुई थी। आरोपी ने कहा कि वह तांत्रिक क्रिया से नोटों की बारिश करता है, जिससे लोगों को काफी लाभ होता है। फरियादी ने आरोपी को गौशाला बनवाने की योजना बताई थी, जिस पर गुरुजी ने उनसे 11 लाख रुपए लेकर मांगे और कहा कि वे गौशाला बनवाने की व्यवस्था कर देगें और फरियादी के यहंा आकर 50 लाख रुपए की बारिश भी करेगें और यह 11 लाख भी वापस दे देगें। फरियादी के अनुसार आरोपी ने उन्हे 7 फरवरी 2017 को रतलाम के लक्ष्मीनगर के पास स्थित एक मंदिर पर बुलाया। उनके साथ उनके रिश्तेदार भी थें। रतलाम में आरोपी लौंगनाथ, राजेश गुरुजी और उनके एक साथी ने फरियादी और उसके रिश्तेदार से 11-11 लाख रुपए ले लिए और पूजा करार्ई और वहां नोटों को भी उड़ाया। आरोपियों ने फरियादी को उनके दिए 11 लाख रुपए एक पेटी में रखना बताकर वह पेटी दे दी और कहा कि इसकी पूजा करना। आरोपियों ने फरियादी को उनके घर आकर 50 लाख रुपए के नोटों की बारिश की बात भी कही। फरियादी वह पेटी लेकर घर आ गया और जब बाद में पेटी खोलकर देखी तो उसमें से गुलाबी रंग के कागज निकले। फरियादी ने आवेदन में बताया कि उसने समाचार पत्र में जब आरोपियों द्वारा और लोगों से भी इस तरह की ठगी का समाचार पढा तो वह भी शिकायत करने पहुंचा। फरियादी ने आरोपियों से उससे ठगे रुपए दिलाने और कार्रवाई की मांग की है।