Home रतलाम पंचेड़ आए युवक ने खुद का काटा गला, घायल युवक को जिला...

पंचेड़ आए युवक ने खुद का काटा गला, घायल युवक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

रतलाम,24 अप्रैल(खबरबाबा.काम)। अपने रिश्तेदार के साथ रियावन से नामली के पंचेड़ आए एक युवक ने यहां पर स्वयं का गला काट लिया। युवक शौच का बहाना कर रिश्तेदार से दूर गया और इस घटना को अंजाम दे दिया। अचानक से उसकी चीख की आवाज सुनाई देने पर उसके रिश्तेदार पास के खेत में पहुंचे तो युवक खून से सना पड़ा था। ये देख साथ आए दोनों युवक ने एंबूलेंस बुलाई और घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के अनुसार घटना में कालूखेड़ा के रियावन निवासी मुकेश पिता कनीराम  35 वर्ष घायल हुआ है। कनीराम अपने संबंधी दशरथ परमार व इसके भाई प्रभुलाल के साथ पंचेड़ में सगस बाबजी को नारियल चढ़ाने बाइक से आए थे। यहां नारियल चढ़ाने के बाद वह वापस जा रहे थे, कि तभी मुकेश ने शौच आने की बात कही। इस पर उक्त युवकों ने यहां भगवान का स्थान होने की बात कहते हुए आगे खेत में जाने की बात कही, जिस पर वह राजी हो गया और थोड़ी दूर जाकर एक खेत में चला गया।आवाज आई तो लगाई दौड़साथ आए रिश्तेदारों को अचानक खेत से मुकेश की आवाज आई तो वह दौड़कर उसके  पास पहुंचे, तो वह खून में लथपथ पड़ा नजर आया। ये देख दोनों ने रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति को रोक मदद के लिए एंबूलेंस बुलाने की बात कही। युवकों ने 108 से संपर्क कर एंबूलेंस बुलाई और उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया।