Home रतलाम पति-पत्नी के बीच विवाद, पत्नी की जलने से मौत,पति का कहना पत्नी...

पति-पत्नी के बीच विवाद, पत्नी की जलने से मौत,पति का कहना पत्नी ने उस पर हमला कर स्वंय को लगाई आग

रतलाम, 24 जनवरी(खबरबाबा.काम)। ओद्योगीक थाना क्षैत्र अंतर्गत जवाहर नगर(पीएण्डटी कालोनी)क्षैत्र में बुधवार दोपहर को पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद पत्नी की जलने से मौत हो गई। पति का कहना है कि विवाद के दौरान पत्नी ने संडासी से उस पर हमला कर दिया और स्वयं को आग लगा ली। बाद में महिला और पति को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकीत्सकों से महिला को मृत घोषित कर दिया। पति को सिर में चोंट लगी है।
जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम रीतू पति योगेश 41 वर्ष निवासी जवाहर नगर है। घायल पति योगेश के अनुसार परसों बेटा युवराज घर नहीं आया था, जिसके लापता होने की सूचना उसने थाने पर भी दी थी। अगले दिन यश मोहल्ले में ही मिला। इसी बात को लेकर बुधवार दोपहर उसका और पत्नी का आपस में विवाद शुरु हुआ। विवाद बढने पर पत्नी रीतु ने उसके सिर पर संडासी से वार किया, जिससे उसके सिर और आंख के उपर चोंट आई है। इसी दौरान पत्नी से स्वंय को आग लगा ली। उसने बचाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहा। बाद में उसने छत पर जाकर पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और दरवाजा तोड़कर आग बुझाई। सूचना मिलने पर ओद्योगीक क्षैत्र पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस घायल योगेश और झुलसी हालत में रीतु को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां चिकीत्सकों ने रीतु को मृत घोषित कर दिया। घायल योगेश का उपचार किया गया। फिलहाल ओद्योगीक क्षैत्र पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इनका कहना है
पुलिस को सूचना मिली थी कि पीएण्डटी कालोनी क्षैत्र में एक घर में आग लग गई है। मौके पर पहुंचे तो आग से महिला रीतु पति योगेश के झुलसने की जानकारी मिली, महिला को अस्पताल लाने पर मृत घोषित कर दिया गया। पति ने प्रारंभिक रुप से पति-पत्नी के बिच विवाद में महिला द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाना बताया है। मामले की जांच की जा रही है।
-विजय सागरिया, एसआई, ओद्योगीक क्षैत्र थाना, रतलाम