Home रतलाम पार्षद के घर के बाहर कीचड़ फेंकने के मामले ने पकड़ा तूल,...

पार्षद के घर के बाहर कीचड़ फेंकने के मामले ने पकड़ा तूल, भाजपा पार्षदों ने कलेक्टर और एसपी से मिलकर की शिकायत, अधिकारियों ने जांच कर उचित कार्रवाई की बात कही-

रतलाम, 30जुलाई(खबरबाबा.काम)।शनिवार को विनोबा नगर क्षेत्र में पार्षद के घर के बाहर कीचड़ फेंकने के मामले ने तुल पकड़ लिया है। सोमवार को भाजपा पार्षदों ने कलेक्टर और एसपी से मिलकर इस मामले में शिकायत की और कार्रवाई की मांग की।अधिकारियों ने जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं ।

ज्ञातव्य है कि शनिवार को अपने घरों के सामने कीचड़ से परेशान विनोबा नगर के लोगों ने कीचड़ ले जाकर क्षेत्रीय पार्षद के घर के सामने डाल दिया था । विनोबा नगर के कुछ लोग महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष अदिति दवेसर, पूर्व पार्षद बबीता नागर आदि के साथ पार्षद इंदु गोखरू के घर के बाहर पहुंच गए थे । रहवासियों ने नारेबाजी करते हुए विरोध जताया था । इस दौरान कुछ लोग अपने साथ अपनी गली से कीचड़ बरतन में भरकर लाए थे जो उन्होंने पार्षद के घर के बाहर ही फैंक दिया था ।

एसपी और कलेक्टर को शिकायत

पार्षद के घर के बाहर कीचड़ फेंकने के मामले ने तूल पकड़ लिया है ।सोमवार को पार्षद इंदु गोखरू के साथी भाजपा के कई पार्षद महापौर श्रीमती सुनीता यार्दे, निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल और भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, मनोहर पोरवाल की उपस्थिति में कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान और एसपी गौरव तिवारी से मिले ।भाजपा पार्षदों ने कलेक्टर और एसपी को इस मामले की शिकायत कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ।इस मामले में कलेक्टर और एसपी ने जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर भाजपा पार्षद भगत सिंह भदोरिया ,पप्पू पुरोहित, प्रहलाद पटेल ,मनीषा शर्मा ,बालमुकुंद चावड़ा आदि मौजूद थे।