Home रतलाम पुलिसकर्मी के यहां शादी समारोह के दौरान मांगलिक भवन से सात लाख...

पुलिसकर्मी के यहां शादी समारोह के दौरान मांगलिक भवन से सात लाख रुपए मूल्य के गहने और नगदी चोरी, स्टेशन रोड थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,11मार्च(खबरबाबा.काम)। शहर के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत महू रोड स्थित एक मांगलिक भवन में चल रहे शादी समारोह में से लाखों रुपए मूल्य के गहने  चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की यह वारदात पुलिस लाइन निवासी पुलिसकर्मी  की बेटी की शादी में हुई। दुल्हन को देने के लिए रखे गए सोने के आभूषण व नकदी से भरा पर्स बदमाश स्टैज से चुराकर ले गए। चोरी की इस घटना के संबंध में पुलिस ने  अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

स्टेशन रोड थाना पुलिस के अनुसार चोरी की इस घटना की रिपोर्ट थाने पर आनंद कॉलोनी स्थित डीआरपी लाइन निवासी सुभाष सिंह ने की। सुभाष के यहां 8 मार्च को बेटी की शादी थी। उक्त कार्यक्रम के लिए उन्होने महू रोड स्थित मांगलिक भवन  किराए पर लिया था। यहां रात 10:30 बजे करीब परिवार के सदस्य स्टैज पर फोटो खिंचवा रहे थे, कि मौका पाकर  बदमाश स्टैज पर रखा पर्स चुराकर ले गए। चोरी की इस घटना की जानकारी मिलने के बाद फरियादी ने तलाश की लेकिन उसे पर्स नहीं मिला।

पुलिस को की गई रिपोर्ट के अनुसार शादी समारोह के दौरान लिफाफे  के अतिरिक्त 40 हजार रुपए नकद, सोने की एक शिष पट्टी, एक आड़, दो जोड़ कान की लटकन, एक जोड़ टॉप्स, चार जोड़ पाटली, एक जोड़ कान के लोंग, एक माथरिया, तीन नाक के कांटे, एक नथ, एक कंठा सहित चांदी का कंदौरा, पांच जोड़ पायजेप, मोबाइल फोन सहित लगभग सात लाख रुपए किमत का सामान चोरी गया है।