Home मध्यप्रदेश पुलिस गोलीकांड: जांच अधिकारी जावरा सीएसपी (आईपीएस) अगम जैन जांच के...

पुलिस गोलीकांड: जांच अधिकारी जावरा सीएसपी (आईपीएस) अगम जैन जांच के लिए उदयपुर पहुंचे

रतलाम,4अप्रैल(खबरबाबा.काम)। राजस्थान में  रतलाम पुलिस के सबइंस्पेक्टर द्वारा  किए गए गोलीकांड की जांच के लिए जावरा सीएसपी अगम जैन गुरुवार शाम उदयपुर पहुंचे।

सूत्रों के अनुसार सीएसपी जैन शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती रतलाम सायबर के प्रभारी रहे वीरेंद्र  बंदवार और वहां की पुलिस से चर्चा करेंगे। इसके पूर्व सीएसपी ने रतलाम में भी राजस्थान गई टीम में शामिल एसआई अमित शर्मा सहित चार अन्य पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज किए है, जिनके द्वारा इस पूरे मामले में स्वयं को निर्दोष होना बताया जा रहा है।

सीएसपी जावरा आईपीएस अगम जैन घटना की रात हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तृत रूप से उदयपुर पुलिस से जानकारी लेंगे। इसके साथ ही वह एसआई बंदवार से भी पूरी घटना की तस्दीक करेंगे। इसमें जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। सीएसपी को जांच अधिकारी नियुक्त किए जाने के बाद जांच ने भी गति पकड़ ली है। एसपी ने सीएसपी को हर बिंदु पर जांच के लिए निर्देशित किया है।

सभी की नजर

उदयपुर में हुई इस घटना को लेकर राजस्थान और मध्यप्रदेश दोनों राज्यों के पुलिस विभाग के आला अधिकारियों की भी इस पर सीधे नजर है। इसके पीछे कारण मामले में पुलिस द्वारा पुलिसकर्मी पर ही गोली चलाना रहा। एेसे में यह पूरा घटनाक्रम क्यो और कैसे घटित हुआ है, हर कोई इसकी विस्तृत जानकारी मांग रहा है।