Home रतलाम पुलिस गोलीकांड : मंगलवार को राजस्थान पुलिस आई रतलाम, उदयपुर जाने...

पुलिस गोलीकांड : मंगलवार को राजस्थान पुलिस आई रतलाम, उदयपुर जाने वाली रतलाम की पुलिस टीम को लेकर जानकारी जुटाई, गोली चलाने वाले एसआई के साथ गई पुलिस टीम भी रतलाम पहुंची,जावरा सीएसपी ने शुरू की जांच

रतलाम,2अप्रैल(खबरबाबा.काम)। राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा में रतलाम पुलिस के सब इंस्पेक्टर द्वारा की गई फायरिंग के मामले में जांच के लिए राजस्थान पुलिस मंगलवार को रतलाम पहुंची । राजस्थान पुलिस ने रतलाम में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर राजस्थान गई पुलिस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों के बारे में जानकारी एकत्र की और फिर बिलपांक थाने पहुंचकर वहां से भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि उदयपुर पुलिस के एक एसआई ने रतलाम में आकर मुलाकात की थी और रतलाम से जो भी लोग उदयपुर गए थे, उन सभी का सर्विस रिकॉर्ड मांगा था, जो उन्हे उपलब्ध करा दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस बिलपांक थाने पर भी गई थी, वहां से टीम ने उक्त प्रकरण की जानकारी एकत्र की है, जिसके संबंध में जांच दल उदयपुर पहुंचा था।

रतलाम पहुंची टीम

वहीं दूसरी और उदयपुर गई रतलाम पुलिस टीम देर रात रतलाम पहुंची। टीम में शामिल एसआई वीरेंद्र सिंह बंदेवार को छोड़ कर अन्य सभी पुलिसकर्मी रतलाम आ गए है। पुलिस सूत्रों के अनुसार टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने एसपी के समक्ष अपनी बात रखी । एसपी गौरव तिवारी ने मामले की जांच कर रहे जावरा सीएसपी अगम जैन के समक्ष टीम को अपनी बात रखने के लिए कहा ।  जावरा सीएसपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। टीम के साथ सेल्फी फोटो में शामिल युवक और एसआई वीरेंद्र के साथ मौजूद युवक को लेकर  अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। जांच में इसका खुलासा होने की संभावना है।