Home मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भी करना पड़ा करणी सेना के विरोध...

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भी करना पड़ा करणी सेना के विरोध का सामना, सर्किट हाउस पर घेरा। जाने पत्रकारों से चर्चा में क्या कहा पूर्व सीएम ने-

रतलाम,13सितम्बर(खबरबाबा.काम)। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय   सिंह ने सर्किट हाऊस पर पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि   भाजपा सरकार से हर वर्ग परेशान है एवं इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी ।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष  सिंह एकता यात्रा के दौरान एक दिवसीय दौरे पर रतलाम में आए थे। उन्होने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस एकजूट है। मुख्यमंत्री के सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस बहुमत लाएगी एवं विधायक दल कांग्रेस का नेता चुनेगें ।

पूर्व मुख्यमंत्री ने  नोट बंदी  पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा  एवं कहा कि  नोटबंदी से पूरा देश बर्बाद हो गया एवं जो दावा किया गया था उसमें से एक भी सच साबित नही हुआ है। इस अवसर पर समन्वय समिति के सदस्य एवं पूर्व सांसद रामेश्वर निखरा, मुजीद  कुरैशी, सांसद कांतिलाल भूरिया, धीरूभाई पटेल जिलाध्यक्ष राजेश भरावा, डीपी धाकड़ आदि उपस्थित थे ।

करणी सेना ने किया विरोध

सर्किट हाऊस पर जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह समन्वय समिति के साथ जिले भर के नेताओ से वन टू वन मीटिंग कर रहे थे। उसी समय करणी सेना के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सर्किट हाऊस के बाहर काले कपड़ पहने एवं कुछ हाथ मे काले कपडे लिए  जमा हो गए थे। वे सब श्री सिंह से मिलना चाह रहे थे। इंतजार के बाद जब श्री सिंह बाहर आए तो करणीसेना के पदाधिकारी उनकी गाड़ी के सामने ही बैठ गए । श्री सिंह ने उनसे चर्चा की, करणी सेना के यादवेन्द्रसिह तोमर ने  उनसे कांग्रेस द्वारा एससीएसटी एक्ट का संसद में समर्थन करने एवं आर्थिक आधार पर आरक्षण  के सबंध में प्रश्न पुछा तो सिंह  इस पर भी भाजपा को घेरता हुआ गोलमोल जवाब देकर चलते बने। करणी सेना  ने उसके बाद काले झंडे लहराए एवं नारेबाजी की ।