Home Uncategorized पेशी के दौरान बुधवार दोपहर को पुलिस हिरासत से फरार हुए शराब...

पेशी के दौरान बुधवार दोपहर को पुलिस हिरासत से फरार हुए शराब तस्करी के आरोपी को पुलिस ने कुछ ही घंटो में किया गिरफ्तार,आरोपी से की जा रही है पुछताछ

रतलाम,21फरवरी(खबरबाबा.काम)। जिला न्यायालय परिसर से बुधवार शाम पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी को पुलिस ने दो घंटे में ही पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है। पुलिस ने नाकेबंदी कर जावरा ओद्योगीक क्षेत्र से उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल उससे पुछताछ कर रही है ।

जानकारी के अनुसर बिलंपाक पुलिस ने शराब तस्करी के मामले महावीर नगर निवासी इकबाल पिता शकूर खान उम्र 42 वर्ष को मंगलवार देर रात अवैध शराब के साथ पकड़ा था। पुलिस ने इसके पास से 4136 रुपए कीमत की 72 बोतल अंग्रेजी शराब कि जब्त की थी। जिसे आरोपी युवक बाइक पर लेकर जा रहा था, पुलिस ने उससे बाइक भी बरामद की थी.बुधवार को पुलिस उसे पेशी के लिए रतलाम कोर्ट लाई थी,जहां से वह दोपहर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.न्यायालय परिसर से फरार हुए आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी अमित.सिंह ने 10000 का इनाम भी घोषित किया था। घटना की सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. राजेश सहाय,प्रदीप शर्मा, सीएसपी विवेक सिंह चौहान सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुरे जिले में नाकेबंदी की थी.एसपी अमित सिंह ने बताया कि आरोपी को जावरा में भागने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया है.