Home रतलाम फांसी पर लटका मिला युवती का दो दिन पूराना शव, प्रेमी को...

फांसी पर लटका मिला युवती का दो दिन पूराना शव, प्रेमी को फांसी का फंदा गले में लगाकर वीडियो भी भेजा था, पुलिस मामले की जांच में जुटी

रतलाम,20मई(खबरबाबा.काम)। शहर के राजीव नगर में एक घर में युवती का सड़ा हुआ शव फांसी के फंदे पर लटका नजर आया। घटना की सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और जांच की। इस दौरान पता चला कि जिस युवती ने फांसी लगाई है, उसने दो दिन पहले अपने प्रेमी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी भेजा था, जिसमें फांसी का फंदा उसके गले में लटका दिखाई दे रहा था। पुलिस ने मामले की जांच के लिए सूचना देने वाले प्रेमी युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है।

पुलिस की माने घटना में मीना पति मधुसूदन उम्र 28 वर्ष निवासी राजीव नगर की मौत हुई है। युवती की मौत की सूचना पुलिस को जेठाना निवासी पारस सूर्यवंशी ने दी। पारस, मीना से मिलने उसके कमरे पर गया था लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला था। घर से बदबू आने पर उसने जैसे तैसे दरवाजा खोला और अंदर गया तो मीना फंदे पर लटकी नजर आई। ये देख पारस ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। युवती कुछ दिन पूर्व ही इस घर में रहने के लिए आई थी।

स्टेशन पर मिली थी

युवक ने पुलिस को बताया कि मीना कुछ महीने पहले उसे मिली थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया था। मीना के पहले पति की मौत हो चुकी है और दूसरे से तलाक हो चुका है। वह यहां अकेली रहकर काम करती थी। उससे दोस्ती होने के बाद से दोनों का मिलना होता था। युवती ने दो दिन पहले गले में फंदा लगाकर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भेजा था, जिसे देखने के बाद उसे फोन भी लगाया था लेकिन उसने नहीं उठाया था। आज आया तो वह सच में फांसी पर लटकी मिली।