Home रतलाम फेसबुक पर लड़की के नाम से फेक आईडी बनाई और नाबालिग से...

फेसबुक पर लड़की के नाम से फेक आईडी बनाई और नाबालिग से की दोस्ती, बाद में नाबालिग को ब्लैकमेल कर हड़पे रुपए, पुलिस को हुई शिकायत, जाने क्या है मामला-

रतलाम, 17जुलाई(खबरबाबा.काम)। रतलाम के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग किशोर को फेसबुक पर लड़की के नाम से फेक आईडी बनाकर दोस्ती करने और बाद में ब्लैकमेल कर उससे रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। परिजनों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को की है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंगलवार को इस मामले में एसपी गौरव तिवारी को भी शिकायत की गई ।उन्होंनेे स्टेशन रोड पुलिस को FIR के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार मामला थावरिया बाजार क्षेत्र निवासी एक 14 वर्षीय किशोर के साथ का है ।किशोर के परिजनों ने इस मामले में स्टेशन रोड पुलिस को शिकायत कर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया है। शिकायत के अनुसार कुछ समय पूर्व पीड़ित किशोर को फेसबुक पर एक लड़की के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली। किशोर ने उस फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लिया ।जिसके बाद दोनों में बातचीत भी होने लगी ।कुछ समय बाद एक युवक का फोन किशोर के पास आया और उसने दोस्ती और बातचीत की बात को लेकर किशोर को ब्लैकमेल करना शुरू किया ।किशोर के अनुसार आरोपी ने उससे बीस हजार रुपए मांगे, नहीं तो यह बात उसके परिजनों को बताने की धमकी दी । डरे हुए किशोर ने जैसे-तैसे करके आरोपी को रुपए दे दिए। कुछ समय बाद आरोपी का फिर फोन आया और ब्लैकमेल कर उसे उसके दोस्तों को 25 हजार रुपए देने की बात कही ।किशोर ने रुपए के लिए कुछ समय मांगा और थोड़े दिनों बाद यह रुपए भी दे दिए ।नाबालिक किशोर के अनुसार कुछ समय पूर्व आरोपी का एक और दोस्त के पास आया और ब्लेकमेल कर रुपए मांगे। नहीं देने पर मारपीट की और उसका मोबाइल दुकान पर रखा कर 10 हजार ले लिए। किशोर के अनुसार आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं ।बाद में किशोर ने यह बात अपने परिजनों को बताई ।परिजनों ने इसकी शिकायत स्टेशन रोड पुलिस को की है पुलिस मामले की जांच कर रही है ।