Home रतलाम फोरलेेन पर कार ओर ट्रक में भिडंत,एक ही परिवार के नो लोग...

फोरलेेन पर कार ओर ट्रक में भिडंत,एक ही परिवार के नो लोग घायल,शादी में शामिल होकर जा रहे थे

रतलाम,17मई(खबरबाबा.काम)। शुक्रवार की सुबह फोरलेन पर इप्का के समीप तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने एक इनोवा कार को टक्कर मार दी। हादसे में महाराष्ट्र के एक ही परिवार के नो लोग घायल हो गए जिसमें चार बच्चे भी शामिल है।  घायलों को शासकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना करीब 9.30 बजे के लगभग की है। महाराष्ट्र के बारामती निवासी लक्ष्मीलाल शर्मा पिता शंकरलाल शर्मा अपनी कार क्रमांक एमएच 42 एएस 1113 से अपने परिवार के साथ भीलवाड़ा में आयोजित शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर पुन: बारामती लौट रहे थे। इनकी कार इप्का के समीप आई थी तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 9 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए जिन्हे इप्का के एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें एक महिला की स्थिति  गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद ट्रक सड़क से नीचे खेत में जा पहुंचा। सूचना मिलते ही औद्योगिक थाना पुलिस मौके पर पहुच गई।

ये हुए घायल

हादसे में लक्ष्मीलाल शर्मा, सुनीता पति परेशराम, दुर्गा पति मनोज शर्मा, आशा पति नितेश शर्मा, गायत्री पति लक्ष्मीलाल शर्मा, फुलचंद पिता मनोज उम्र 8 वर्ष, आरती पिता मनोज उम्र 6 वर्ष, परि पिता परेशराम उम्र 4 वर्ष ओर सुमन पिता नितेश घायल हो गए।

————-