Home रतलाम बच्चों के साथ-साथ कलेक्टर एसपी ने भी हाथों में कूची लेकर मतदाता...

बच्चों के साथ-साथ कलेक्टर एसपी ने भी हाथों में कूची लेकर मतदाता जागरूकता का संदेश उकेरा

रतलाम 30 अप्रैल(खबरबाबा.काम)। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जावरा में एक बड़ा कार्यक्रम 30 अप्रैल की शाम को आयोजित किया गया। ‘‘कैनवास के रंग लोकतंत्र के संग’’ थीम पर आयोजित इस चित्रकला प्रतियोगिता के दौरान जावरा के बच्चों के साथ साथ रतलाम से पहुंचे कलेक्टर एसपी ने भी अपने हाथों में कूची लेकर मतदाता जागरूकता का संदेश दीवार पर उकेरा।

कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने अपने हाथों से दीवार पर भारत का नक्शा बनाते हुए वोट फॉर इंडिया 19 मई 2019 अंकित किया पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने भी मतदाता जागरूकता को लेकर प्रेरक वाक्य अंकित किया। इस अवसर पर जावरा एसडीएम श्री एमएल आर्य तथा अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

चित्रकला प्रतियोगिता में जावरा के बच्चों ने भी बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। मतदाता जागरूकता के प्रेरक संदेश चित्रों के माध्यम से दिए। इसके पूर्व कलेक्टर तथा एसपी ने वोटर सेल्फी प्वाइंट का भी शुभारंभ किया। कार्यक्रम जावरा चौपाटी पर आयोजित हुआ। इस अवसर पर एक लघु नाटिका भी मंचित की गई।

कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए आग्रह किया कि इस लोक सभा निर्वाचन में भी अधिकाधिक लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया जाए। जावरा विधानसभा क्षेत्र में विगत विधानसभा निर्वाचन के दौरान भी उल्लेखनीय रूप से कार्य किया गया था।