Home रतलाम बच्चों के सामने जबरन पत्नी को जीप में ले गया आरोपी पति...

बच्चों के सामने जबरन पत्नी को जीप में ले गया आरोपी पति और कर दी हत्या, बेटी की रिपोर्ट पर पुलिस ने किया हत्या का प्रकरण दर्ज

रतलाम, 29अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। जावरा सबडिवीजन के ग्राम भूतेड़ा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने 16 वर्षीय बेटी की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार ग्राम भूतेड़ा निवासी आरोपी राजाराम पिता बद्रीलाल ने अपनी पत्नी लक्ष्मी बाई की हत्या कर दी और मौके से भाग गया ।मृतिका की 16 वर्षीय बेटी ने पुलिस में अपने पिता के खिलाफ हत्या प्रकरण दर्ज कराया है। जिसके अनुसार उसके पिता पेशे से ड्राइवर है और जीप चलाते हैं । पिता शराब के नशे में आए दिन उसकी मां के साथ मारपीट करते थे। 3 दिन पहले माता-पिता का झगड़ा हुआ था इसके बाद पिता घर से चले गए थे ।रविवार रात करीब 10:00 बजे आरोपी घर पर आया और पत्नी को जबरन अपने साथ जीप में बैठाकर ले गया ।फरियादी बेटी के अनुसार उसने और उसके छोटे भाई ने पिता को रोकने की कोशिश भी की ,लेकिन वह मां को जबरन जीप में लेकर चले गए। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए थे ।आधे घंटे बाद उसके पिता जीप लेकर आए और घर के सामने जीप खडी कर खेत की ओर भाग गए। जब उन्होंने जीप में जाकर देखा तो पिछली सीट पर लक्ष्मी बाई मृत अवस्था में पड़ी थी और सिर से खून निकल रहा था ।इसके बाद फरियादी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।पुलिस ने बेटी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पति खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।