Home रतलाम बजट सम्मेलन को लेकर शहर विधायक से हस्तक्षेप की मांग, भाजपा पार्षद...

बजट सम्मेलन को लेकर शहर विधायक से हस्तक्षेप की मांग, भाजपा पार्षद ने विधायक को पत्र लिखकर बजट और साधारण सम्मेलन कराने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल करने के लिए कहा, सीएम, प्रदेश अध्यक्ष और संगठन पदाधिकारियों को भी भेजी पत्र की प्रति।

रतलाम, 3 मई(खबरबाबा.काम)। मई माह के प्रथम सप्ताह तक भी निगम का  बजट सम्मेलन नहीं हो पाया है, नाही अभी तक इसको लेकर कोई तारीख निश्चित हुई है। बजट सम्मेलन को लेकर अब भाजपा पार्षद शहर विधायक से हस्तक्षेप की मांग कर रहे है। भाजपा पार्षद एवं जनकार्य समिति के पूर्व प्रभारी अरूण राव ने शहर विधायक तथा प्रदेश योजना आयोग उपाध्यक्ष चेतन्य काश्यप को पत्र लिखकर नगर निगम के बजट तथा साधारण सम्मेलन के आयोजन हेतु अपने प्रभाव का उपयोग करने की मांग की है ।

पत्र में श्री राव ने लिखा है कि बजट के अभाव में शहर के सारे प्रस्तावित विकास कार्य ठंडे बस्ते में चले गए है । सिवरेज सिस्टम के नाम पर निगम के जिम्मेदारों ने पिछले 3 वर्षो से सड़कों के निर्माण कार्य रोक रखे थे अब कुछ क्षैत्रों में सिवरेज कार्य सम्पन्न होने के बावजूद बजट पारित न होने के चलते सड़कों के निर्माण की फाईल निगम में अटकी पड़ी है । यही नहीं नामांतरण, लीजरेंट और निगम भूखंडो की रजिस्ट्रीयाँ भी महिनों से निगम सम्मेलन के अभाव में अटकी पड़ी है ।श्री राव ने कहा कि बजट को लेकर निगम की लापरवाही का खामीयाजा शहर की जनता तथा जनप्रतिनिधि भुगतने को मजबूर है । भाजपा पार्षद ने कहा कि वर्तमान परिषद के गठन से लेकर परिषद के कार्यकाल के 75प्रतिशत हिस्से के पूरा हो जाने के बाद भी अगर शहर की जनता धुल खाने को मजबूर है तो वह हमारे लिए दुखद है । पत्र में श्री राव ने कहा कि यह चुनावी वर्ष है ऐसे में शहर से जुड़े जनहित के कार्यबाघित होना भाजपा के  लिए चिंताजनक है ।भाजपा पार्षद ने पत्र की प्रतिलिपी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  राकेशसिंह , प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत , संभागीय संगठन मंत्री  प्रदीप जोशी, नगरीय प्रशासन मंत्री  श्रीमती माया सिंह , भाजपा जिलाध्यक्ष, निगम महापौर, निगम अध्यक्ष को भी प्रेषित की है ।

—————