Home रतलाम बड़ावदा के पास ट्रक-ट्राले और बस की भिंडत में छ: लोगों की...

बड़ावदा के पास ट्रक-ट्राले और बस की भिंडत में छ: लोगों की मौत, ट्रक ड्राइवर सहित तीन जिंदा जले,खाचरौद पुलिस कर रही तीन मृतकों की शिनाख्ती के प्रयास, पांच घायलों को रतलाम लाया गया,इनमें से एक गंभीर घायल इंदौर रैफर।

रतलाम,11 जून (खबरबाबा.काम)। सोमवार सुबह बडावदा के समीप उज्जैन जावरा टू लेन रोड पर  हुए एक दर्दनाक सडक हादसे में छ: लोगों की मौत हो गई,जबकि बीस से अधिक लोग घायल हो गए। यह हादसा बडावदा के समीप सुबह करीब सवा दस बजे हुआ। दुर्घटना में दो लोग जिंदा जल गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
                    अभी तक मिली जानकारी के अनुसार,बडावदा के समीप उज्जैन जावरा टू लेन पर एक ट्रक और ट्रैलर की आमने सामने जोरदार भिडन्त हुई। यह भिडन्त इतनी जोरदार थी कि ट्रक में आग लग गई और ट्रक के ड्राईवर और क्लीनर ट्रक में ही जिन्दा जल गए। इसी दौरान इन्दौर से मन्दसौर जा रही यात्री बस भी इनमें जा घुसी। इस तिहरी दुर्घटना में ट्रक के ड्राईवर क्लीनर के अलावा बस के ड्राइवर समेत अन्य चार लोगों की भी मौत हो गई। इस तरह कुल छ:लोगों की मौत हो गई। जबकि बस के बीस से अधिक यात्री बुरी तरह घायल हो गए है।
घटनास्थल,बडावदा के समीप है,लेकिन यह क्षेत्र उज्जैन के खाचरौद थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पडता है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के लोग भी घटनास्थल पर पंहुच गए। घायलों को खाचरौद और जावरा के शासकीय अस्पतालों में ले जाया गया। अधिकृत जानकारी के अनुसार जावरा के शासकीय चिकित्सालय में तीन व्यक्तियों की मौत हुई। इनमें बस ड्राईवर जवाहर लाल पिता डालूराम 51 नि.मन्दसौर,केशव पिता दामोदर राव 45 नि.मन्दसौर तथा पायल पिता प्रकाश सकलेचा 22 नि.बडावदा है। उधर खाचरौद से मिली सूचना के अनुसार खाचरौद में तीन लोगों की मृत्यु हुई है। इनमें ट्रक के ड्राईवर और क्लीनर के अलावा बस का एक यात्री भी है। खाचरौद थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि इन तीनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे है।  रतलाम में भी पांच घायलों को लाया गया, जिसमें एक महिला को इंदौर रैफर कर दिया गया है।
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जावरा विधायक डॉ.राजेन्द्र पाण्डेय,उज्जैन सांसद डॉ.चिन्तामणि मालवीय समेत अनेक जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पंहुच गए थे।