Home रतलाम बदमाशों ने रुपए चोरी करने के लिए तोड़ दिया पूरा एटीएम, ...

बदमाशों ने रुपए चोरी करने के लिए तोड़ दिया पूरा एटीएम, विरियाखेड़ी क्षेत्र की घटना ,पुलिस जांच में जुटी, देखिए क्या बोले एटीएम से संबंधित एजेंसी के अधिकारी और देखें फोटो-

रतलाम, 28अगस्त(खबरबाबा.काम)। शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत विरियाखेडी में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया ।सूचना मिलने पर बैंक और एटीएम से संबंधित एजेंसी के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए थे।

जानकारी के अनुसार चोरी का प्रयास एसबीआई के एटीएम में हुआ है ।प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बदमाशों ने सब्बल से एटीएम के केश पैनल को खोलने का प्रयास किया। इसके लिए उन्होंने एटीएम में तोड़फोड़ की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके । इधर एटीएम में चोरी के प्रयास की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी ।सूचना मिलने पर एटीएम से संबंधित एजेंसी के अधिकारी भी मंगलवार सुबह मौके पर पहुंच गए थे। अधिकारियों के अनुसार अभी तक एटीएम से केश चोरी होने की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस मौके पर जांच कर रही है।
ज्ञातव्य है कि कुछ दिनों पूर्व भी औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधीनगर में बदमाशों ने एक एटीएम में चोरी का प्रयास किया था।